Train Accident in Andhra Pradesh: रविवार शाम को आंध्र प्रदेश में रेल हादसा हो गया. आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में विशाखापत्तनम से रायगड़ा एक पैसेंजर ट्रेन जा रही थी.  इस ट्रेन के पीछे  विशाखापत्तनम से पलासा जा रही ट्रेन में टक्कर हो गई. दोनों ट्रेनों में टक्कर के बाद ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है जबकि 40 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं. 18 यात्रियों की हालत गंभीर है, जिन्हें असप्ताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आंध्र प्रदेश ट्रेन एक्सीडेंट
पूर्व मध्य रेलवे सीपीआरओ ने न्यूज ऐजंसी ANI को बताया कि विजयानगरम से रायगड़ा जा रही एक ट्रेन की उसी मार्ग पीछे से विशाखापत्तनम से पलासा जा रही एक ट्रेन से टक्कर हो गई. दोनों ट्रेन टकराने के बाद डिब्बे पटरी से उतर गए. अब डिरेल हुए डिब्बों की संख्या का पता नहीं चल पाया है. जांच के लिए टीम मौके पर पहुंच गई है. वहीं, घटनास्थल पर रेस्क्यू अभियान जारी है. 


कई यात्रियों की मौत
इस हादसे में अब तक कितने लोगों की मौत हुई है इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में 10 लोगों की मौत हुई है, जबकि 40 घायल हैं. इनमें से 18 की हालत गंभीर है. मौके से कई तस्वीरें भी सामने आई हैं. हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई है. 


हेल्पलाइन नंबर जारी
रेल हादसे में घायलों की जानकारी और उनकी मदद के लिए रेल मंत्रालय की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी किया है-


बीएसएनएल नंबर 
08912746330, 08912744619


एयरटेल सिम
8106053051, 8106053052


बीएसएनएल सिम
8500041670, 8500041671 


MP Chunav 2023: बुधनी में CM शिवराज के खिलाफ लड़ेंगे 'हनुमान', कांग्रेस ने दिया विक्रम मस्ताल को टिकट


CM ने दिए आदेश
इस मामले पर CM वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने तत्काल राहत उपाय करने और विशाखापत्तनम और विजयनगरम के निकटतम जिलों से यथासंभव एंबुलेंस भेजने के आदेश जारी किए हैं. इसके अलावा घायलों को अच्छे इलाज मुहैया कराने के लिए आसपास के सभी अस्पतालों में हर तरह की व्यवस्था करने के आदेश दिए गए हैं. साथ ही CM वाईएस जगह मोहन रेड्डी ने रेलवे अधिकारियों को स्वास्थ्य, पुलिस और राजस्व सहित अन्य सरकारी विभागों के साथ समन्वय करके त्वरित राहत उपाय करने की बात कही है.