नीरज जैन/अशोकनगर: अशोकनगर में बुधवार की रात करीब 9 बजे जिले की दियाधरी गांव में चुनावी रंजिश के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. कुल्हाड़ी, धारदार हथियारों से हुए इस हमलें में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल हो गए. घायलों में दो लोग गंभीर हैं. जिन्हें इलाज के लिए भोपाल रैफर कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि दियाधरी गांव में साहू परिवार के साथ कुशवाह परिवार का लंबे समय से विवाद चला रहा था. परिवार के सदस्य ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती शाम तक वे अनाज बेंचकर गांव पहुंचे तो अचानक ही रामजीलाल कुशवाह, छतरसिंह कुशवाह,गजराम कुशवाह, जसवंत, प्रदीप, दिनेश, राजू, राजेंद्र सहित अन्य हमलावारों ने अचानक कुल्हाड़ी, डंडों और धारदार हथियारों के साथ हमला कर दिया.


Bilaspur News: ट्रेन के जरिए करते थे हथियारों की तस्करी, GRP एंटी क्राइम टीम ने किया गिरफ्तार


2 की मौके पर मौत
इस घटना में गंभीर चोट लगने पर माधोप्रसाद साहू उम्र 70 साल और उनके भाई श्रीकिशन साहू उम्र 45 साल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि हमलें में साहू परिवार के ही पवन, विक्रम, मनोज, बालकिशन, नवीन और विशाल गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. घायलों में पवन और मनोज साहू की स्थिति गंभीर होने की वजह से इनको भोपाल रैफर किया जा रहा है.


इनाम की घोषणा आरोपियों पर 
वहीं घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. जिला अस्पताल में सूचना मिलने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल लगा दिया गया है. वहीं दूसरी तरफ एसपी अमन सिंह राठौड़ सहित दोनों थानों का पुलिस बल भी अस्पताल में मौजूद रहा. अशोक नगर एसपी अमन सिंह राठौर ने सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमे गठित कर सभी फरार आरोपियों पर दस-दस हजार रुपये इनाम की घोषणा की है.