Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह रेलवे स्टेशन पर तब सनसनी फैल गई, जब एक शख्स ने दुधमुंहे बच्चे की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं जब ढाई महीने के मासूम के पिता ने GRP से मदद की गुहार लगाई तो पुलिस ने मदद करने की बजाय अपशब्द कहकर भगा दिया. ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दमोह रेलवे स्टेशन पर सनसनी
दमोह रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर शनिवार सुबह सनसनी फैल गई. दमोह के मड़ियादो थाने के घोघरा गांव में रहने वाला लाखराम अपनी पत्नी और ढाई महीने के मासूम के साथ डॉक्टर के पास जाने के लिए दिन चढ़ने का इंतजार कर रहा था. वह थोड़ा आगे जाकर अपने भाई से कॉल पर बात कर रहा था. तभी अचनाक एक अज्ञात शख्स आया और ढाई महीने के बच्चे को पीटने लगा.


माता-पिता को भी पीटा
इससे घबरा कर जब  लाखराम की पत्नी ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया. बात करते-करते जब लखराम ने मुड़कर देखा तो वह शख्स को रोकने के लिए पहुंचा. इस दौरान आरोपी ने लखराम को भी पीट दिया.


GRP ने नहीं की मदद
अज्ञात आरोपी की शिकायत के लिए जैसे ही लखराम ने प्लेटफॉर्म पर GRP कर्मी को देखा तो मदद की गुहार लगाई, लेकिन मदद की जगह पुलिसकर्मियों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे भगा दिया. जब लखराम वापस लौटा को देखा की उसके मासूम बच्चे की सांस थम चुकी थी. 


ये भी पढ़ें- Photos: MP के 250 साल पुराने किले में हुई थी 'बाजीराव मस्तानी' की शूटिंग, रियल में ऐसा दिखता है किला


जांच में जुटी पुलिस
अज्ञात शख्स को देख प्लेटफॉर्म पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. यात्रियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही मामले को संज्ञान में लिया. वहीं, पीड़ित ने GRP चौकी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.


दिल्ली से वापस लौटा था परिवार
जानकारी के मुताबिक 21 साल का लाखराम आदिवासी दिल्ली में मजदूरी करता है. वह अपनी पत्नी रामसखी और ढाई माह के बच्चे शिवम के साथ गोंडवाना एक्सप्रेस से दिल्ली से अपने घर आया था. बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण वह उसे दमोह में एक डॉक्टर के पास ले जाना चाहता था. वह दिन चढ़ने का इंतजार कर रहा था और इसी दौरान घटना घट गई. 


ये भी पढ़ें- सिर्फ इंदौरी ही नहीं ये 16 वैरायटी का पोहा है फेमस, क्या आपने कभी किया है टेस्ट?


 


जांच में जुटी पुलिस
GRP चौकी प्रभारी महेश कोरी ने बताया कि लेखराम आदिवासी सुबह अपनी पत्नी के साथ गोंडवाना एक्सप्रेस से दिल्ली से अपने घर आ रहा था. वहीं बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण वह दमोह स्टेशन पर रुक गया. इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर हाथापाई की, जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. शिकायत दर्ज कर ली गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है. साथ ही दोषी पाए जाने पर GRP  पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.


इनपुट- दमोह से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट, Zee Media


ये भी पढ़ें- कैसे पहुंचे MP के बागेश्वर धाम, जानें सबसे आसान रूट