Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri Fees: छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham in Chhatarpur) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज (Peethadhishwar Dhirendra Krishna Shastri Maharaj) की बात करें तो वो पिछले कई दिनों से चर्चाओं में बने हैं और इन को लेकर कोई ना कोई खबर आए दिन आते रहती है. पिछले दिनों धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एकदम से पूरे देश में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हो गई है और इसी के चलते कई लोगों को उनको लेकर बहुत से सवाल हैं. उनमें से कई लोग यह भी जानना चाहते हैं कि कथा वाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri Fees) एक कथा करने का क्या पैसा लेते हैं? और अगर लेते हैं तो कितना पैसा लेते हैं? चलिए हम आपको इसके बारे में बताते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फीस
बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक कथा करने का पैसा लेते हैं कि नहीं और अगर लेते हैं भी हैं तो कितना पैसा लेते हैं. इस चीज की जानकारी साटिक और आधिकारिक रूप से नहीं है. अलग-अलग वेबसाइट पर अलग-अलग जानकारी है. कुछ वेबसाइट ऐसा दावा करती हैं कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक दिन के लिए लगभग 10-15 हजार रुपये चार्ज करते हैं और वो प्रति माह 5-7 लाख रुपये कमाते हैं.



हम भारत के सबसे महंगे गुरु हैं: धीरेंद्र शास्त्री
हालांकि, एक वीडियो के आधार पर यह भी कहा जा सकता है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक कथा का करने का एक करोड़ रुपये लेते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.जिसमें खुद धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कहते हैं कि वर्तमान की हम भारत के सबसे महंगे गुरु हैं और कथा के लिए एक Cr तो चहिए-चहिए..दक्षिणा नहीं लेते. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की इस बात से तो ऐसा ही प्रतीत होता है कि वह एक कथा करने के एक करोड़ पर लेते हैं, लेकिन यह बात कितनी सही है कि नहीं? उन्होंने यह बात किस संदर्भ में बोली या मजाक में बोली इस चीज के बारे में नहीं पता है?