Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri: बिहार की राजधानी में कथा करने पहुंचे मध्यप्रदेश स्थित बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बाबा की लोकप्रियता की अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनकी कथा में हजारों लोग आ रहे हैं. बाबा के अनुयायी यहीं नहीं रुके वे जिस सोफे पर बैठे थे लोग उसकी भी पूजा करने लगे. कोई सोफे को चूमने लगा तो कोई अपने बच्चों को सोफे पर लेटाने लगा.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, मंगलवार शाम पटना के पनाश होटल में धीरेंद्र शास्त्री ने अपना दरबार लगाया था. होटल का हॉल तो पूरा फुल हो गई गया था. साथ ही बाहर भी हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दरबार में जिस सोफे पर बाबा बैठै थे उनके उठने के बाद लोग उसकी भी पूजा करने लगे. सोफे की पूजा करने के लिए भक्तों की लंबी लाइन लग गई. कुछ भक्तों ने तो अपने बीमार बच्चे को भी उस सोफे पर ठीक होने की उम्मीद के साथ लिटा दिया. 


ये भी पढ़ें- पंडित धीरेंद्र शास्त्री को कांग्रेस विधायक ने दिया चैलेंज, मंच से बोलो- अल्लाह हू अकबर


पूरी रात बाहर खड़े रहे भक्त
इतना ही नहीं बाबा के जाने के बाद भी भक्त हॉल से निकलने की लिए तैयार नहीं हुए है. लोगों को उम्मीद थी कि बाबा भक्तों के पास फिर से लौटकर आएंगे. होटल के बाहर भी सैकड़ों की संख्या में भक्त रात भर खड़े रहे. लोग बस धीरेंद्र शास्त्री के एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रहे थे. हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद कुछ लोग सोफे की पूजा करने वाली बात को अंधभक्ती भी बता रहे हैं. 


बाबा को हुआ लोगों से लगाव
बाबा ने दरबार के दौरान कहा कि उन्हें बिहार के लोगों से लगाव हो गया है. वे लोगों की श्रद्धा देखकर बहुत खुश हैं. उन्होंने लोगों से कहा कि वे बाबा बागेश्वर धाम को अपना लें और अपनी विपत्ति और संकट उनको सौंप दें. इससे लोगों को जीवन बदल जाएगा और सभी संकट खत्म हो जाएंगे.