Bageshwar Dham Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश के छतरपुर Chhatarpur) में स्थित बागेश्वर धाम और वहां के पीठ प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपने भाई (Shaligram Garg) के द्वारा तमंचा लहराने के कारण चर्चा में हैं. भाई का वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद लोग उनके बयान का इंतजार कर रहे थे, जिसपर उन्होंने चुप्पी तोड़ दी है. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) ने भी उनपर तंज कसा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाई पर धीरेंद्र शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी
मामले में काफी समय बीतने के बाद धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का बयान आया. उन्होंने यहां अपने भाई का साथ नहीं दिया. बल्की कानून पर भरोसा जताया. शास्त्री ने कहा 'उनका इस मामले से कोईलेना देना नहीं है और जो जैसा करेगा वैसा भरेगा'. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हर मामले को उनसे ना जोड़ा जाए. इस मामले में पुलिस की जांच चल रही है. कानून से हम निष्पक्ष कार्रवाई की अपील भी करते हैं.


ये भी पढ़ें: उज्जैन में कुमार विश्वास की राम कथा में हंगामा! लोगों ने इस कारण जताया विरोध


आचार्य प्रमोद कृष्णम का जुबानी हमला
इस पूरे मामले में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) तंज कसा है. उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा 'सबका भविष्य बताने वाले 'बाबा' जी खुद अपने भाई का 'भविष्य' नहीं जान पाए. किसी भूत-प्रेत ने भी 'पहले' नहीं बताया कि FIR दर्ज होने वाली है.' 


ये भी पढ़ें: बदलेगा जबलपुर स्टेशन का नाम! शिवराज सरकार ने केंद्र के सामने रखा इस नाम का प्रस्ताव


क्या है वायरल वीडियो में?
बता दें कुछ दिन पहले बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें उनका भाई शालिग्राम गर्ग पिस्टल की नोंक पर दबंगई करते नजर आ रहा था. वीडियो में दिखाई दे रहा था की मामला किसी शादी समारोह का है. इसमें वो एक हाथ में तमंचा और दूसरे हाथ में सिगरेट लिए हुए था और लोगों को बागेश्वर धाम और अपने भाई की धौंस दिखा रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद से मीडिया में बवाल मचा हुआ है.