वीरेंद्र वसिन्दे/बड़वानीः मध्य प्रदेश के बड़वानी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक लड़की के पिता और भाई उसके प्रेम विवाह करने से नाराज होकर प्रेम विवाह करने वाले लड़के और उसके चचेरे भाई पर चाकू और बेसबॉल से हमला बोल दिया. इसमें लड़के के चचेरे भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़के की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने लड़की के पिता और भाई सहित पांच लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की ने भागकर की थी शादी 
दरअसल बड़वानी शहर के पान वाड़ी मोहल्ला के रहने वाले लखन ने 2 दिन पूर्व अपने ही मोहल्ले की रहने वाली अपने ही समाज की लड़की के साथ भागकर प्रेम विवाह किया था. लड़की पक्ष इस बात से नाराज था. कल लखन अपने चचेरे भाई आदित्य के साथ लड़की के घर के सामने से गुजर रहा था. इसी बीच लड़की के पिता भाई सहित अन्य लोगों ने चाकू बेसबॉल से हमला बोल दिया.


लड़के का चल रहा जिला अस्पताल में ईलाज
प्रेम विवाह करने वाले लड़के और उसके चचेरे भाई को तब तक मारा गया, जब तक दोनों अधमरे नहीं हो गए. गंभीर अवस्था में आदित्य और लखन को बड़वानी जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां आदित्य को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं लखन का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. लखन की हालत गंभीर है. 


आपको बता दें कि पूरे मामले में बड़वानी कोतवाली पुलिस ने वीडियो के आधार पर लड़की के पिता कैलाश उसके भाई सहित पांच लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.


ये भी पढ़ेंः जिस ग्रुप में थीं कई महिला कर्मचारी, उस ग्रुप में अधिकारी ने भेजा पोर्न वीडियो, जानिए मामला


ये भी पढ़ेंः पत्नी को दहेज के लिए परेशान करता था एयरफोर्स जवान, महिला ने उठाया ये कदम


LIVE TV