राज किशोर सोनी/रायसेन: रायसेन जिले के बरेली से तीन बार बीजेपी विधायक रहे भगवत सिंह पटेल की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है. उनके अंत्येष्टि की तैयारी के दौरान शरीर में गोली लगने के निशान मिले हैं. परिजनों के हंगामे के बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया है. हत्या या आत्महत्या गुत्थी को सुलझाने बरेली पुलिस जांच में जुटी है. बता दें कि बीती देर रात बरेली में अपने निवास पर पटेल मृत अवस्था में मिले थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गले में मिले गोली के निशान
बता दें कि उदयपुरा सीट से पूर्व भाजपा विधायक भगवत सिंह पटेल के गले के पास गोली के निशान मिले हैं. उनके परिवार वालों ने अंतिम संस्कार की तैयारी कर लगी थी. लेकिन जब उनकी बहन ने गोली का निशान देखा तो मौके पर पुलिस को बुलाया गया. बहन के हंगामे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.


यह भी पढ़ें:   Rewa Golikand: TI के सीने में घुसी गोली निकाली, भोपाल-जबलपुर एक साथ लगी; जानें क्यों हुई वारदात


बरेली के सिविल अस्पताल के डॉक्टर हेमंत यादव ने कहा कि, जब तक पोस्टमार्टम नहीं हो जाता तब तक कुछ नहीं बताया जा सकता है. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने बताया कि, गले में गोली के निशान मिले है. लेकिन जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता. वहीं बरेली के थाना प्रभारी ने कहा कि, गोली है कोई मजाक नहीं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


कौन थे भगवत सिंह पटेल?
विधायक भगवत सिंह पटेल प्रदेश के किरार समाज के नेता थे. वो बरेली उदयपुरा सीट से पूर्व भाजपा विधायक रहे चुके हैं. बता दें कि बीजेपी नेता भगवत सिंह पटेल के जेब से सिर्फ 100 रुपये का नोट मिला था. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि उनका लाइसेंसी बंदूक भी गायब है. फिलहाल नर्मदापुरम से FSL की टीम पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.