आकाश द्विवेदी/भोपालः भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को जान से मारने की धमकी के मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की प्रतिक्रिया आई है. साध्वी प्रज्ञा को हत्या की धमकी मिलने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान आया है. वीडी शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के अंडरवर्ल्ड और अपराधियों से नहीं डरती साध्वी. ऐसे बहुत आते हैं और चले जाते हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मामले की शिकायत की गई है. पुलिस ने संज्ञान में लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें धमकी मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने आज सुबह बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से उनके बंगले पर मुलाकात की थी. बताया जा रहा है उन्हें किसी अज्ञात नंबर से फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है. मामला सामने आने के बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की है. बीजेपी सांसद ने भोपाल के टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें दाऊद गैंग का हवाला देकर धमकी दी गई है. उन्हें जिस नंबर से फोन आया है. उसने खुद को दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताया है. 


धमकी देने वाले ने कहा है कि वो दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर के गैंग से है. उसने सांसद साध्वी को फोन पर धमकाया और कहा कि तुम्हारी हत्या होने वाली है इसलिए पहले ही बोल दिया. मामला सामने आने के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने पुलिस में शिकायत की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.मामले पर पुलिस का कहना है कि जिस नंबर से कॉल आया है, उसकी जांच जारी है. 


कांग्रेस-BJP ने जारी की पार्षद प्रत्याशियों की सूची, नामांकन की आज आखिरी तारीख


WATCH LIVE TV