आकाश द्विवेदी/भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती के साथ दोस्तों द्वारा गैंगरेप का खुलासा हुआ है. ऐशबाग थाना इलाके में आरोपियों ने युवती को रोककर पहले उसे किडनैप किया और फिर उसे घर ले जाकर बंधक बनाया. यहां उसके साथ  गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काम से लौटते वक्त किया अगवा
युवती कैटरिंग का काम करती है. जब युवती लालघाटी इलाके के एक गार्डन से अपना काम खत्म कर देर रात लौट रही थी. इस दौरान पहले दोस्तों ने ऐशबाग थाना इलाके में कार रोककर उसे अगवा कर लिया. इसके बाद एक किराए के घर में ले जाकर दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. 


6 महीने पहले हुई थी दोस्ती
आरोपियों के चुंगल से किसी तरह भागकर पीड़िता पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने बताया कि उसकी आरोपियों से 6 महीने पहले मुलाकात हुई थी. पीड़िता के भाई से भी उसकी पहचान थी और उसका घर पर आना-जाना भी था.


ये भी पढ़ें- MP Crime News: कुएं में मिली अंकिता और दिया की लाश, माता-पिता ने इस कारण कर दिया कत्ल


पुलिस ने दर्ज किया केस
पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. ऐशबाग थाना प्रभारी सीएस राठौर ने बताया कि युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम आरोपियों को दबोचने के लिए पहुंची, लेकिन उससे पहले ही दोनों आरोपी फरार हो गए और उनका कोई सुराग भी नहीं मिला. 


धमकी देकर फरार हुए आरोपी 
पुलिस अधिकाकरी ने बताया कि जब युवती ने आरोपियों  को उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो वे धमकी देकर युवती को उसी हालत में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जगह-जगह नाकाबंदी की जा रही है. साथ ही आरोपियों के दोस्तों और रिश्तेदारों से भी पूछताछ जारी है.