Bhopal vande bharat Accident: लगातार ही अपने हादसे की वजह से सुर्खियों में बनी वंदे भारत ट्रेन (Vande bharat train Accident)  एक बार फिर हादसे का शिकार हो गई है. अबकी बार दिल्ली से भोपाल वापस आ रही ट्रेन ग्वालियर में हादसे का शिकार हो गई. हमेशा की तरह इस बार भी गाय के सामने आने से ये हादसा हुआ है. घटना करीब गुरुवार शाम 6.15 बजे की बताई जा रही है. गाय के टकराने से ट्रेन का बोनट खुल गया और अगला हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि हादसे के बाद वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन करीब 15 मिनट तक ग्वालियर के डबरा रेलवे स्टेशन पर ही खड़ी रही. वहीं ट्रेन को देखने के लिए भी भीड़ इकट्ठा हो गई. कुछ ही देर में ट्रेन के बोनट को ठीक किया गया और फिर ट्रेन को रवाना किया. गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है, जब वंदे भारत ट्रेन हादसे का शिकार हुई हो.


टिकट की दावेदारी बढ़ाएंगे फॉलोवर्स! BJP सांसद-विधायकों को सोशल मीडिया पर रीच बढ़ाने के सख्त निर्देश


इससे पहले भी हुई हादसे का शिकार 
ये तो आप जानते ही है कि वंदे भारत ट्रेन पहली बार दुर्घटना का शिकार नहीं हुई है. वंदे भारत एक्सप्रेस के पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. हालांकि लगातार पशुओं और मवेशियों के टकराने की घटनाओं से रेलवे की चिंता बढ़ी है. अब रेलवे इन्हें रोकने के लिए प्रयास कर रहा है.


पीएम मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी
गौरतलब है कि 1 अप्रैल को पीएम मोदी ने रानी कमलापति रेलवे स्टेशन भोपाल से हजरत निजामुद्दीन के बीच चलने वाली इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी. अभी इसे चले हुए एक महीना भी बीता नहीं है कि इसके साथ हादसा हो गया है. बता दें कि ये ट्रेन दिल्ली से भोपाल की दूरी बस 7 घंटे में ही पूरा कर लेती है.