Damoh News: अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस के मौजूदा सीजन की कंटेस्टेंट चाहत पांडे के परिवार की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. कोर्ट ने उनकी मां की संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया है. कोर्ट ने इस संबंध में वारंट जारी किया है. दरअसल चाहत पांडे एमपी के दमोह की रहने वाली हैं, उनकी मां भावना पांडे सरकारी टीचर हैं. चाहत के करियर को बनाने में उनकी मां का अहम योगदान रहा है और चाहत बिग बॉस के मंच से कहती भी हैं कि उनकी मां ही उनके लिए सबकुछ हैं. लेकिन कोर्ट के इस आदेश से उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ गई हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: जीतू पटवारी, दिग्विजय सिंह समेत कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर FIR, उपचुनाव से जुड़ा है मामला


कोर्ट ने संपत्ति कुर्क करने का दिया आदेश
दमोह के एक गांव में पली बढ़ी चाहत पांडे ने आम आदमी पार्टी के टिकट पर दमोह से 2023 का एमपी विधानसभा चुनाव भी लड़ा था. लेकिन उनका जादू नहीं चला. इस बीच उनकी मां की मुश्किलें बढ़ गई हैं.कोर्ट ने चाहत की मां भावना पांडे के खिलाफ कुर्की वारंट जारी किया है. दरअसल भावना पांडे ने एक फाइनेंस कंपनी श्रीराम फाइनेंस से कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस कराया था, लेकिन उसकी किस्त जमा नहीं की, जिसे लेकर फाइनेंस कंपनी ने दमोह जिला कोर्ट में केस दायर किया था. जिसे लेकर कोर्ट ने भावना को फाइनेंस कंपनी का पैसा जमा करने का आदेश दिया था. लेकिन उन्होंने आदेश का पालन नहीं किया और अब कोर्ट ने उनकी संपत्ति कुर्क करने का आदेश दिया है.


यह भी पढ़ें: धनतेरस पर MP में होगा ये बड़ा काम! PM मोदी देंगे बड़ी सौगात, जानें क्या है खास


चाहत पांडे की मां को देने होंगे इतने पैसे
दमोह जिला न्यायालय के न्यायाधीश अमर गोयल की अदालत ने इस कुर्की कार्यवाही के लिए पुलिस टीम भी गठित की है और पुलिस को कुर्की कार्यवाही में सहयोग करने के आदेश दिए हैं. आदेश के मुताबिक चाहत पांडे की मां भावना पांडे को 13 लाख 20 हजार रुपए की रकम फाइनेंस कंपनी को देनी है. फाइनेंस कंपनी के अधिवक्ता अनुपम भारती के मुताबिक कोर्ट के आदेश के बाद जल्द ही कुर्की की कार्यवाही की जाएगी. उनका कहना है कि चूंकि चाहत पांडे बिग बॉस की कंटेस्टेंट हैं और खबर है कि उनकी मां भावना पांडे इस शो में शामिल होने मुंबई जाएंगी, इसलिए वह कोर्ट में एक आवेदन भी दे रहे हैं कि जब तक कुर्की की कार्यवाही नहीं हो जाती तब तक वह दमोह छोड़कर कहीं नहीं जा सकें.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!