Jabalpur Sana khan Missing: नागपुर से जबलपुर पहुंची बीजेपी नेता सना खान मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. बता दें कि बीजेपी नेता सना खान की अमित उर्फ पप्पू साहू ने की है हत्या. पूछताछ में अमित साहू ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी. आरोपी ने बताया कि उसने तिलहरी की राजुल टाउनशिप स्थित मकान में डंडे मारकर सना की हत्या की. आपसी विवाद को लेकर सना खान के पति अमित उर्फ पप्पू साहू ने हत्या की. भाजपा नेता की हत्या कर अमित साहू ने हिरन नदी में लाश फेकी.  पुलिस आरोपी को क्राइम सीन पर ले जाकर सना खान के लाश तलाश कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि नागपुर से 1 तारीख को बीजेपी नेता सना खान जबलपुर पहुंची थीं. सना खान तिलहरी के राजुला टाउनशिप स्थित मकान में अमित उर्फ पप्पू साहू के साथ रुकी थी. सना खान के लापता होने बाद उनके परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी.


1अगस्त को जबलपुर के लिए निकली थीं सना खान
जानकारी के मुताबिक सना खान बीते 1 अगस्त को नागपुर से जबलपुर के लिए निकली थीं. 2 अगस्त की सुबह वो जबलपुर पहुंची थी. यहां पहुंचने के बाद उन्होंने अपनी मां से आखिरी बार फोन पर बात की थी. उसके बाद से सना का फोन बंद आ रहा है, और वहीं परिजनों ने अब सना के हत्या की आशंका जताई है.


परिजनों ने जताई थी हत्या की आशंका
अचानक हुए फोन बंद और नागपुर अपने घर नहीं पहुंचने पर सना खान के परिजनों ने नागपुर के मानकापूर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की दर्ज कराई थी. वहीं परिजनों ने सना की हत्या की आशंका भी जताई थी जो अब सच हो गया है. मां ने अमित को भी कॉल किया था, जिसपर अमित ने बताया था कि विवाद के बाद वो चले गई. उसके बाद उससे बात नहीं हुई. 


हुआ बड़ा खुलासा 
बता दें कि अमित और सना एक दूसरे से शादी कर चुके हैं. दोनों की शादी बीते 6 महीने पहले ही हुई थी. दोनों का मैरिज सर्टिफिकेट भी सामने आ गया है.  जिसमें जबलपुर के शेर सिंह मीणा अपर कलेक्टर की कोर्ट में शादी की गई थी. पुलिस अब मैरिज सर्टिफिकेट सत्यता की भी जांच करवा रही है.