मनीष मखर/इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP General Secretary Kailash Vijayvargiya) ने भी अपने बल्लेबाज विधायक पुत्र की तरह अपने हाथ में उस समय क्रिकेट का बल्ला उठा लिया. जब वे होली के मौके पर अपने निवास की गली में मोहल्ले के लोगों के साथ गली क्रिकेट खेल रहे थे. कैलाश विजयवर्गीय आज भी अपने विधायक बेटे पर भारी पड़ते हैं. ये उन्होंने फिर साबित कर दिया, जब उन्होंने बेटे आकाश की बाल पर चौके छक्के जड़े दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता-पुत्र ने जमकर की बल्लेबाजी
दरसल, होली के मौके पर विजयवर्गीय अपने निवास की गली में मोहल्ले के लोगों के साथ गली क्रिकेट खेल रहे थे. विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय की गेंद पर उन्होंने जम कर चौके छक्के लगाए तो पिता की गेंद पर पुत्र आकाश ने भी जमकर बल्लेबाजी की. बता दें कि इस अवसर पर उन्होंने सभी को होली की बधाई देते हुए कहा कि होली का त्योहार मिलन का त्यौहार है. ये भूल चूक और माफी मांगने का त्यौहार है ये नए सिरे से संबंध स्थापित करने का त्योहार है.



 


राजनीति से जुड़े सवालों के अपने अंदाज में जवाब दिए
इस मौके पर उन्होंने राजनीति से जुड़े सवालों के जवाब अपने अंदाज में जवाब दिए. कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार द्वारा हाल ही में शुरू की गई लाडली बहन योजना की जमकर तारीफ की. साथ ही साथ पीएम मोदी के नेतृत्व को लेकर कहा कि आज पीएम मोदी आज भारत ही नहीं, पूरी दुनिया का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. वहीं नए लोगों को टिकट देने के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारी हमेशा कोशिश रहती कि 25% टिकट नए लोगों को दी जाए और इस विधानसभा में भी ऐसा कुछ देखने को मिलेगा.