MP News/नितिन चावरे: मध्य प्रदेश के कटनी से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. माधव नगर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को जंगल ले जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और उसे उसकी चुन्नी से पेड़ बांधकर लटका दिया. घटना के 24 दिन बाद लड़की का पता चला. लड़की का सिर्फ कंकाल मिला. कंकाल की शिनाख्त लड़की के जूते और पेड़ में बंधी चुन्नी से हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माधवनगर थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया की कटनी जिले की बड़वारा तहसील की रहने वाली अंजना कटनी में बने शासकीय अनुसूचित जाति जनजाति कन्या छात्रावास कटनी में रह कर शाकीय महिला महाविद्यालय में पढ़ाई कर रही थी. वह 12 जून को पेपर देने के लिए हॉस्टल से निकली थी पर रास्ते में उसका प्रेमी शिवमंगल सिंह सुमन मिल गया और उसको बाइक पर बैठाकर जंगल तरफ ले गया 


इस तरह खुला राज
जंगल में शिवमंगल अंजना से पूछने लगा की वो उस से पिछले एक महीने से बात क्यों नहीं कर रही है या तुम किसी और से बात कर रही हो? इसके जवाब में उसने कहा कि उसका मूड करूं या ना करूं. इस बात को सुन शिवमंगल आवेश में आ गया और अपनी प्रेमिका का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को पेड़ में बांधकर चला गया.


पुलिस ने जेल भेजा आरोपी
जब पुलिस ने संदिग्ध से पूछताछ की तो उसने बीच जंगल में अंजना को मारने की बात कबूल कर ली. पुलिस ने आरोपी को पकड़कर कर घटना स्थल तक ले गए. जहां पर उसने छात्रा को मौत के घाट उतारा था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है.