Choas On Bouncers In Congress Protest: मंगलवार को कांग्रेस ने नगर निगम में हुए घोटाले के खिलाफ प्रदर्शन किया था, जिसे लेकर अब बीजेपी सवाल खड़े कर रही है. प्रदर्शन की कुछ तस्वीरें भाजपा सेशल मीडिया पर दिखा रही है, जिसमें भारी भरकम बाउंसर्स दिखाई दे रहे हैं. बड़ी बात ये है कि सब जीतू पटवारी के नाम की टी शर्ट पहनकर खड़े हैं. इसपर बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सवाल खड़े किए हैं कि कांग्रेस के तथाकथित शांतिपूर्ण प्रदर्शन में बाउंसर्स का काम क्या था. सलूजा ने एक्स पर एक लंबा सा पोस्ट डाला है, जिसमें कई तीखे सवाल पीसीसी चीफ जीतू पटवारी से पूछे और कई आरोप भी लगाए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस के प्रदर्शन में बाउंसर?
सलूजा ने फोटो के साथ लिखा, कांग्रेस के प्रदर्शन में बाउंसर.... कल इंदौर में नगर निगम पर कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इंदौर का शांतिपूर्ण माहौल ख़राब करने का प्रयास किया. यह प्रदर्शन नगर निगम के बाहर आयोजित था. प्रदर्शन के पश्चात ज्ञापन भी यहीं पर देना था लेकिन प्रदर्शन के पश्चात अचानक से जीतू पटवारी ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को खुलेआम उकसाया कि आगे बड़ो , संभागायुक्त कार्यालय चलो , निकल चलो सड़को पर... 


 



'दहशत का माहौल फैलाना चाहते थे पटवारी...?'
सलूजा ने आगे लिखा कि यह ज़रूर है कि उनकी सुनी किसी ने नहीं.  इस प्रदर्शन में जीतू पटवारी बड़ी संख्या में बाउंसर भी लेकर आये थे. इन बाउंसरो का कांग्रेस के इस प्रदर्शन में क्या काम...?  क्या इनके माध्यम से भय व दहशत का माहौल फैलाना चाहते थे पटवारी...? प्रशासन की मुस्तैदी व बैरिकेटिंग से सब कुछ शांति से निपट गया अन्यथा जीतू पटवारी और कांग्रेस के मंसूबे कल अच्छे नहीं थे.  हम पुलिस प्रशासन से माँग करते हैं कि वीडियो के आधार पर इन बाउंसरो की पहचान सुनिश्चित कर, इनका आपराधिक रिकॉर्ड चेक किया जाए. इनसे यह पूछा जाए कि इस प्रदर्शन में इनका क्या काम था, इन्हें क्यों बुलाया गया था. इनको लाने के पीछे जीतू पटवारी का मक़सद क्या था....? जीतू पटवारी पर शहर का माहौल बिगाड़ने के कुत्सित प्रयास पर, उन पर कड़ी कार्यवाही होना चाहिये.