नई दिल्ली: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है. फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग तीन सितंबर से शुरू हो गई है. आपको जानकर हैरानी होगी कि तीन दिन में ही एक लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके है. इस हिसाब से फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए तीन दिन में ही तीन करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अब टिकट की बिक्री को देखकर माना जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली बॉलीवुड फिल्म होगी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदी वर्जन में बिके इतने टिक
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के हिंदी वर्जन के अब तक 198609 टिकट बिक चुके हैं. वहीं थ्री-डी के 175365 टिकट, आईमैक्स के 15229, और टू-डी के 8015 टिकट अब तक बिक चुके हैं.


तेलुगू में भी मिला अच्छा रिस्पॉस
वहीं बात अगर दक्षिण की करे तो इस फिल्म को वहां भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है. तेलुगू वर्जन में इस फिल्म के थ्री डी में 11595 टिकट और टू-डी में 6192 टिकट बिक चुके हैं. जबकि तमिल में 83 हजार टिकट बिक चुके है. जिससे फिल्म की 29 लाख रुपये कमाई हो चुकी है.  टिकटों की बिक्री से इस फिल्म ने अब तक 8 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.


पहले दिन कितनी हो सकती है कमाई?
ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र पहले दिन 20 से लेकर 25 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है. गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म में बेहतरीन वीएफएक्स दिखाई दिए है. वहीं सोशल मीडिया पर भी ये फिल्म लगातार ट्रेंड कर रही है. अब इस फिल्म से सभी को उम्मीद है कि ये फिल्म बॉलीवुड के लिए संजीवनी का काम करेगी. क्योंकि लगातार बॉलीवुड की कई फिल्में फ्लॉप होती रही है.


फिल्म में दिखेंगे ये सितारे
ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अहम रोल में हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का भी कैमियो रोल है. ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.