महेंद्र दुबे/दमोह: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली दमोह के पथरिया से बीएसपी की विधायक रामबाई सिंह को दमोह के कलेक्टर से बदसलूकी महंगी पड़ गई और उन पर आपराधिक मामला दर्ज हुआ है. विधायक पर शासकीय कार्य मे बाधा धमकी और हंगामा करने की धाराओं के तहत पुलिस कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलेक्‍टर से की बदसलूकी 
दरअसल, शुक्रवार को विधायक रामबाई जनसमस्याओं को लेकर कलेक्टर कार्यालय गई हुई थी और काफी देर इंतज़ार करने के बाद जब कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य अपने चैम्बर के बाहर आये तो विधायक रामबाई ने सरेआम कलेक्टर को ढोर, मूर्ख और दो टके का आदमी जैसे शब्द इस्तेमाल करके जलील किया था. ये सब मीडिया के कैमरों के सामने हुआ और मामले ने तूल पकड़ लिया. 


कलेक्‍टर ने कराई एफआईआर दर्ज 
इस घटनाक्रम के बाद इलाके के कर्मचारी अधिकारी आंदोलित हो गए थे. आज कलेक्टर चेतन्य की रिपोर्ट पर इस मामले में आपराधिक मामला दर्ज हुआ है. जिले के एसपी डीआर तेनिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक की बदसलूकी के खिलाफ कलेक्टर ने FIR दर्ज कराई है. 


व‍िधायक ने दी सफाई 
वहीं, अपने ऊपर मामला दर्ज होने के बाद विधायक रामबाई ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वो जनता की समस्याओं को लेकर गई थी और जनता के लिए ऐसे मुकदमों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. रामबाई ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया, जिसका उन्हें खेद है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


ये था मामला 


दरअसल, बसपा विधायक रामबाई अपने क्षेत्र के तहत आने वाले नरसिंहगढ क्षेत्र की कुछ पीड़ित महिलाओं को लेकर दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य से मिंलने पहुंची थी. कलेक्टर चेतन्य अपने चेंबर में थे और काफी देर तक महिलाओं के साथ विधायक रामबाई सिंह गैलरी में कलेक्टर का इंतजार करती रही. कुछ देर बाद कलेक्टर अपने चेंबर से बाहर निकले तो विधायक ने पीड़ित महिलाओं की समस्याएं बताना शुरू किया तो कलेक्टर चेतन्य हर बात को चेक कराने की दलील देते रहे. इस बीच विधायक आग बबूला होती रही. उसके बाद व‍िधायक ने कलेक्‍टर को फटकार लगा दी.  


बसपा MLA रामबाई ने कलेक्टर पर निकाली भड़ास, कहा-मूर्ख है दो टके का आदमी