भोपाल: करोंद इलाके में सोमवार को कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला के रेस्टोरेंट के अतिक्रमण को हटाने के दौरान हंगामा हो गया. कांग्रेस नेता धरने पर बैठ गए. बाद में पुलिस ने उन्हें जबर्दस्ती हटा दिया. मामले में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया गया है. विरोध के बाद पुलिस मनोज शुक्ला समेत कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं को थाने लेकर पहुंची गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है अतिक्रमण हटाने के लिए जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस अमला पहुंचा था. SDM मनोज वर्मा समेत अमले ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की तो मौके पर कांग्रेस नेता शुक्ला पहुंच गए और विरोध जताने लगे. इसके बाद वे वहीं धरने पर बैठ गए. पुलिस ने हटाने की कोशिश की तो वे नहीं हटे. इसके चलते पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़कर हटाया.


मनोज शर्मा ने आरोप लगाया कि प्रशासन बीजेपी नेताओं के इशारों पर काम कर रहा है. कार्रवाई का विरोध करते उन्होंने ट्वीट किया है. शर्मा ने लिखा 'ज़ुल्मी जब जब ज़ुल्म करेगा,सत्ता के गलियारों से, चप्पा चप्पा गूंज उठेगा इंकलाब के नारों से. करोंद चौराहे पर प्रशासन ने बीजेपी के नेताओं के इशारे पर होटल पर अवैध अतिक्रमण हटाने के नाम पर कार्यवाही शुरू की जिसका, विरोध करने पर मुझ पर शासकीय मामला दर्ज किया गया है.


   LIVE TV