Madhya Pradesh News: मंत्री कैलाश विजयवर्गी ने इंदौर एक गरबा उत्सव कार्यक्रम में कहा कि 25 साल बाद आने वाली नई पीढ़ी को खतरा है. उन्होंने कहा,  "मैं फिर कह रहा हूं. आने वाले 25 साल बाद हमारे आने वाले बच्चो के लिए बहुत खतरा है. जिस प्रकार देश की डेमोग्राफी बदल रही है और जिस प्रकार कुछ राजनीतिक दल की तुष्टिकरण की नीति के कारण देश में अशांति फैलाने वाले लोगों को संरक्षण दे रहे हैं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा, "इसलिए बहुत जरूरी है कि हम सनातन धर्म के साथ चलें. योगी जी ने सहीं कहा है “बटोगे तो कटोगे” और हरियाणा की जानता ने बता दिया नहीं बाटेंगे. इसलिए आप सब से भी निवेदन हैं विचारें गंभीरता के साथ विचार करें, चिंतन करें हमारे धर्म, हमारी परंपरा, हमारी आध्यात्मिक शक्ति, हमारे धर्म गुरु और हमारे धर्म ग्रंथ विश्व में सर्वश्रेष्ठ हैं.


ये भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार, रीवा को मिलने जा रही नई सौगात, PM मोदी इस दिन करेंगे एयरपोर्ट का उद्घाटन


दिग्विजय सिंह के भतीजे पर क्या बोले विजयवर्गीय
इसके अलावा, कैलाश विजयवर्गीय ने अपने शस्त्र बयान मामले में स्पष्टीकरण दिया. दिग्विजय सिंह के भतीजे के मामले में व अन्य विषय पर मीडिया से की चर्चा कहा कि दिग्विजय सिंह के भतीजे द्वारा महिला पुलिसकर्मी से अभद्रता की गई. बोले- कल ही वीडियो देखा है वह एक खानदानी परिवार के युवा के द्वारा इस प्रकार का काम किया गया यह निंदनीय है. घर वालो को उन्हें समझने की आवश्यकता है.


ये भी पढ़ें- MP में भव्य होगा दशहरा उत्सव! इंदौर-महेश्वर में CM मोहन करेंगे शस्त्र पूजन, अहिल्याबाई को समर्पित होगा कार्यक्रम


मोहन सरकार पर कही ये बात
मध्य प्रदेश में प्रशासन के द्वारा विधायक और पूर्व विधायकों की बात नहीं सुनने पर कहा कि सब सुन रहे हैं सब अच्छा काम कर रहे हैं. प्रशासन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नेतृत्व में बहुत कठोरता के साथ काम कर रहा है. मैं समझता हूं इस पर कहीं गलतफहमी हो सकती है हम बात करेंगे मध्य प्रदेश का प्रशासन बहुत अच्छे से काम कर रहा है.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!