MP News: मुंबई-आगरा नेशनल हाईवे पर स्थित खड़किया में आज सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. हालांकि, इस हादसे में कार सवार चार लोगों को मामूली चोट आई है, जिन्हें स्थानीय लोगों, हाईवे कर्मचारियों और पुलिस ने क्रेन के जरिए बाहर निकालकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. कार सवार चारों लोग महाराष्ट्र के नासिक में स्थित त्रंबकेश्वर महादेव के दर्शन कर सेंधवा लौट रहे थे. इनका नाम शुभम मेहरावत, राहुल मलगैया, प्रशांत शर्मा और अरुण निरमोदे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, कार सवार चारों लोग सेंधवा जनपद पंचायत के उपयंत्री हैं, जो महाराष्ट्र के नासिक स्थित त्रंबकेश्वर महादेव के दर्शन कर सेंधवा लौट रहे थे. इसी दौरान खड़किया में एक ट्रक निजी होटल से हाईवे पर निकला. ट्रक हाईवे किनारे के कीचड़ में फस गया था. इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार फंसे हुए ट्रक में जा घुसी. वहीं पीछे आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. कार आगे खड़े दो ट्रकों में बुरी तरह से फंस कर चकनाचूर हो गई.


ये भी पढ़ें- गुना में एयरक्राफ्ट क्रैश: दो पायलट घायल, इंजन फेल होने की संभावना


कार काटकर निकाले लोग
घटना के बाद बिजासन पुलिस हाईवे पेट्रोलिंग एम्बुलेंस सहित आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे. कार की बॉडी को काटकर क्रेन से फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद हाईवे एंबुलेंस से घायलों को सेंधवा के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया. हादसे के बाद हाईवे पर करीब दो घंटे से अधिक देर तक ट्रैफिक जाम की स्थिति भी रही. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मार्ग को डायवर्ट किया.


ये भी पढ़ें-  बीजा मंडल मंदिर-मस्जिद विवाद ने पकड़ा जोर तो नप गए कलेक्टर, अब BJP नेता ने की ऐसी पोस्ट, जानें मामला


सभी को आई मामूली चोट
घटना सुबह 4 बजे की है. इस हादसे को देखकर हर कोई हैरान है, क्योंकि जिस तरह से कार की हालत हुई है उसे देखकर किसी को नहीं लग रहा था कि अंदर बैठे लोगों की जान बची होगी. सभी को मामूली चोटें आईं. बाद में पुलिस के आने के बाद गैस कटर और छेनी-हथौड़ों की मदद से कार को काटा गया और उसमें बैठे लोगों को बाहर निकाला गया.  सबसे आश्चर्य वाली बात यह रही कि उसमें बैठे 4 में से तीन लोगों को मामूली चोटें आईं. सिर्फ को फैक्चर हो गया, लेकिन किसी को भी जानलेवा चोट नहीं आई.


बड़वानी से वीरेंद्र वासिंदे की रिपोर्ट