छिंदवाड़ा। नगरीय निकाय चुनाव में कमलनाथ भी पूरी ताकत लगा रहे हैं. अपने गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ ने कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया और शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि अगर नगर पालिक निगम में कांग्रेस की सरकार बनी तो संविदाकर्मियों को नियमित किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि बता नहीं उनको मेरे इंटरेस्ट में क्यों इंटरेस्ट है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैसा रोकने वाले वह कौन होते हैं: कमलनाथ 
दरअसल, जब कमलनाथ से पूछा गया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर सभा में कह रहे हैं कि कमलनाथ का नगरीय निकाय चुनाव में इंट्रेस्ट नहीं है. जवाब में कमलनाथ ने कहा शिवराज को मेरे इंट्रेस्ट से क्या लेना देना है. जबकि वे सीएम शिवराज जगह-जगह की सभाओं में धमकी भरे अंदाज में कह रहे हैं कि भाजपा को नहीं जिताया तो विकास के लिए पैसा नहीं देंगे, इसके जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा शिवराज कौन होते हैं विकास कार्यों की राशि रोकने वाले. यह तो एक सिस्टम है जिसके तहत राशि मिलती है. 


इस सरकार ने कोई काम नहीं किया 
कमलनाथ ने कहा कि इस सरकार ने कोई काम नहीं किया, 18 साल से भ्रष्टाचार की गंगा बहाने वाले शिवराज सिंह चौहान अब किस मुंह से वोट मांगने जनता के बीच जाएं, कोई एक विकास कार्य तो उन्होंने किया नहीं, इसीलिए अब वे धमकी पर उतर आए हैं. कमलनाथ ने कहा कि सबसे अधिक रोजगार के अवसर छिंदवाड़ा में हुए हैं, यहां तमाम स्किल सेंटर उस समय से है जब स्किल इण्डिया नहीं आया था. मजदूरी करने वाला भी ड्राइविंग सीखकर 15 से 20 हजार रुपए प्रतिमाह कमा रहा. ड्राइविंग ही नहीं उन्हें निःशुल्क लाइसेंस भी दिया जाता है, क्या यह सोच शिवराज सिंह चौहान की हो सकती है. कदापि नहीं, होती तो 18 साल में प्रदेश की तरक्की इस बात की गवाह होती. 


बीजेपी ऐसे ही सरकारें गिराती है 
वहीं महाराष्ट्र की उद्धव सरकार गिरने पर कमलनाथ ने कहा कि भाजपा ऐसे षड्यंत्र करते रहती है, उन्होंने राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी इसी तरह के प्रयास किए लेकिन वे सफल नहीं हो पाए. क्योंकि वह इसी तरह से सरकारें गिराते हैं.


ये भी पढ़ेंः नरोत्तम मिश्रा बोले-अरविंद केजरीवाल का स्वागत है, उनका भ्रम इस तारीख के बाद खत्म हो जाएगा


WATCH LIVE TV