MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बता दें कि यहां पर सालों से बंद पड़ी टाकिया ओपन कास्ट खदान में एक महिला का शव (dead body)मिलने से चारों तरफ सनसनी फैल गई है. बता दें कि हाल में ही महिला के परिजनों के द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस (MP Police) शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला की हुई शिनाख्त
जुन्नारदेव के दातलावादी में वर्षों से बंद  पड़ी खदान में लाश होने की सूचना लोगों ने पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला की शिनाख्त दमुआ निवासी संगीता हुरमारे के रुप में हुई. 



ये भी पढ़ें: PBKS vs LSG: लखनऊ को मात देने उतरेगी पंजाब, इन 11 खिलाड़ियों को शामिल कर बनाएं ड्रीम टीम


पुलिस कर रही जांच


महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कैसे हुई इसका खुलासा हो सकता है. लेकिन जिस हिसाब से महिला का शव खदान में मिला है उसका शक हत्या की तरफ जा रहा है.


परिजनों ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट
महिला बीते कई दिन पहले गायब हो गई थी. जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी और रिपोर्ट दर्ज कराई थी. थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस विभाग की टीम से महिला दूर रही.


क्या है मामला
दरअसल कुछ दिन पहले  दमुआ निवासी संगीता हुरमारे अचानक गायब हो गई थी. परिजनों ने आस पास रिश्तेदार सभी जगह पता किया लेकिन महिला का पता कहीं नहीं चल पाया. इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी मगर महिला पुलिस की छानबीन से दूर रही और अब जाकर अचानक उसका शव टाकिया के ओपन कास्ट खदान में मिला है. जिसकी वजह से चारों तरफ हड़कंप मच गया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तय होगा कि महिला की मौत कैसे हुई है.