PBKS vs LSG: लखनऊ को मात देने उतरेगी पंजाब, इन 11 खिलाड़ियों को शामिल कर बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1671533

PBKS vs LSG: लखनऊ को मात देने उतरेगी पंजाब, इन 11 खिलाड़ियों को शामिल कर बनाएं ड्रीम टीम

PBKS vs LSG: आईपीएल में आज का मुकाबला पंजाब और लखनऊ (Punjab Vs Lucknow) के बीच में खेला जाएगा. बता दें कि ये मुकाबला पंजाब के मोहाली में होगा.

PBKS vs LSG: लखनऊ को मात देने उतरेगी पंजाब, इन 11 खिलाड़ियों को शामिल कर बनाएं ड्रीम टीम

PBKS vs LSG Dream 11 Team: आईपीएल (IPL) में कल हुए मुकाबले में राजस्थान ने चेन्नई को हराकर एक और जीत दर्ज की. इसके साथ राजस्थान रॅायल्स प्वाइंट टेबल में टॅाप पर पहुंच गई है. आज एक और बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. बता दें की आज का मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स (Lucknow Supergiants) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच होगा.

इस मुकाबले की बात करें तो लखनऊ जीत के साथ वापस पटरी पर लौटने का प्रयास करेगी. वहीं पंजाब पिछले मुकाबले में मिली जीत की वजह से जोश से लबरेज है. ऐसे में दर्शकों को एक बार फिर अच्छा खेले देखने को मिलेगा. अगर आज आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

 

 

ये भी पढ़ें: Corona Update: पिछले 24 घंटे में MP में मिले 75 नए मरीज, छत्तीसगढ़ का ये रहा आंकड़ा, जानें जिलेवार लिस्ट

मोहाली के आंकड़े

आज का ये मुकाबला पंजाब के घरेलू ग्राउंड मोहाली में खेला जाएगा. मोहली की पिच की बात करें तो यहां पर बल्लेबाजों को मदद मिलती है, इसके अलावा गेंदबाजों को भी दूसरी इनिंग में स्विंग मिलने की उम्मीद रहती है. 

ऐसे में तेज गेंदबाज और स्पिन गेंदबाज दोनों के लिए पिच लाभकारी साबित हो सकती है. 

अर्शदीप पर नजर
पिछले मैच के हीरो रहे पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर एक बार फिर सबकी निगाहें होंगी. बता दें कि उन्होंने पिछले मैच में अपनी गेंदबाजी के बदौलत विपक्षी खेमें में खलबली मचा दी थी. इसके अलावा टीम के ऑलराउंडर सैम करन ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.

ऐसे में एक बार फिर टीम की निगाहें उनके ऊपर रहेंगी. इसके अलावा लखनऊ की बात करें तो कुणाल पांड्या और राहुल पर दारोमदार होगा. अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इन खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- सैम करन
उपकैप्टन- रवि विश्नोई
विकेटकीपर-जितेश शर्मा
ऑलराउंडर- कुनाल पांड्या, मार्कस स्टोइनिस, 
बल्लेबाज- लोकेश राहुल, शिखर धवन, प्रभासिमरन सिंह
गेंदबाज- नाथन एलिस, मार्क वुड, रबाडा 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- शिखर धवन
उपकैप्टन- लोकेश राहुल
विकेटकीपर- निकोलस पूरन
ऑलराउंडर- सैन करन, शॅार्ट, कुनाल पांड्या
बल्लेबाज- दीपक हुड्डा, राजपक्षे, 
गेंदबाज-  रवि बिश्नोई, मार्क वुड, एलिस, अर्शदीप सिंह

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news