पीयूष शुक्ला/ पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना (Panna Road Accident) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि जिले अजयगढ़ थाना क्षेत्र के पटेल परिवार के 5 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हैं. मृतक बोलेरो में सवार थे, मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि कार्तिक महीने मे गंगा स्नान करने के लिए परिवार गया हुआ था. ये हादसा उत्तर प्रदेश के कर्वी (Chitrakoot Karwi Road Accident) में हुआ. घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंगा स्नान करने गए थे लोग 
पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के लायंचा गांव का रहने वाला पटेल परिवार गंगा स्नान करने के लिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज गए थे, ये लोग बोलेरो में सवार थे, बोलेरो में कुल 11 लोग बैठे हुए थे. स्नान करके लौटते वक्त ये हादसा चित्रकूट के कर्वी में हुआ. जिसकी वजह से 5 लोगों की मौत हो गई है. जबकि बोलेरो में सवार अन्य लोग घायल हो गए हैं, जिनके इलाज के अस्पताल ले जाया गया है. घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है. 


बस में घुसी बोलेरो 
घटना को लेकर चित्रकूट एसपी का कहना है कि बोलेरो में दो परिवार के लोग शामिल थे. हादसे में मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल है. इसके अलावा 6 लोग घायल हैं जिसमें 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज भेजा गया है जबकि दो लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने रास्ते में दम तोड़ दिया औऱ 1 की इलाज के दौरान मौत हो गई.  जबकि बस में बैठे 2 लोगों को भी हल्की चोटें आई है. बोलेरो बस में घुस गई जिसकी वजह से ये हादसा हुआ.