CM Mohan Yadav in Yadav Mahakumbh:  लोकसभा चुनाव की तैयारियों में बीजेपी पूरी तरह से जुट गई है. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 3 मार्च को उत्तर प्रदेश पहुंचे. इस दौरान सीएम मोहन यादव लखनऊ में आयोजित ''यादव महाकुंभ'' में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. मोहन यादव के इस दौरे से यह समझ आ रहा है कि बीजेपी सीएम मोहन के जरिए यादव वोट बैंक में सेंध लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं सीएम मोहन यादव के यूपी दौरे को लेकर बीजेपी एमएलसी सुभाष यादव का बड़ा बयान सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंस को भागना पड़ता है- बीजेपी MLC
बीजेपी एमएलसी सुभाष यादव ने सीएम मोहन यादव के यूपी दौरे को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि यादव भाजपा के साथ हैं और आज जब मोहन यादव लखनऊ आ रहे हैं तो अखिलेश यादव डर के मारे पटना भाग गए हैं. जब कृष्ण के वंशज आते हैं तो कंस को भागना पड़ता है. सुभाष यादव का यह बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि इस बयान को लेकर अभी तक सपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.


यादव समाज को साधने में जुटी बीजेपी
गौरतलब है कि यूपी और बिहार में यादव समुदाय का सबसे ज्यादा प्रभाव रहा है. बीजेपी भी इस बात को अच्छे से समझती है कि अगर उसे दिल्ली जीतना है तो सबसे पहले उसे यूपी और बिहार में अपनी जड़ें मजबूत करनी होंगी. ऐसे में अब बीजेपी अपने मोहन यादव कार्ड के जरिए उत्तर प्रदेश में 'यादव वोट बैंक' में सेंध लगाने की बड़ी तैयारी करती नजर आ रही है.


कार्यक्रम को सीएम मोहन यादव ने किया संबोधित
यादव महाकुंभ कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मोहन यादव थे. इस कार्यक्रम को सीएम मोहन यादव ने संबोधित किया और लोकसभा चुनाव के लिए यादव वोट बैंक को लुभाने की कोशिश की. गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम मोहन यादव यूपी और बिहार का दौरा कर चुके हैं. बीजेपी यह संदेश देने की कोशिश कर रही है कि एक साधारण यादव परिवार से आने वाला व्यक्ति भी बीजेपी में सीएम जैसे पद पर आसीन हो सकता है.