Damoh crime news: एमपी (Madhya Pradesh) के दमोह में एक युवक को माहौल बनाना काफी ज्यादा भारी पड़ गया. जिसके चलते उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा. दरअसल यहां के एक युवक ने अपनी बहन की शादी के कार्ड में खुद को सीएम शिवराज सिंह का निजी सचिव लिखवाया था. ये कार्ड अपने जानने वाले सभी लोगों को दिया और एसपी तक भी ये कार्ड पहुंचा तो प्रशासन (Administration) थोड़ा चिंतित हुआ की सीएम (CM shivraj) के निजी सचिव का ताल्लुक इस जिले से है. उसके बाद छानबीन की गई तो युवक फर्जी निकला और सालाखों के पीछे भेज दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर भर में बांटे थे शादी कार्ड
सीएम शिवराज के फर्जी सचिव ने बहन की शादी का कार्ड पूरे शहर में बांटा था. इस दौरान युवक आकाश दूबे ने अपने नाम के आगे पदनाम निजी सचिव मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश शासन लिखा था. ये आमंत्रण एसपी राकेश कुमार सिंह को भी आकाश ने दिया. कार्ड मिलने के बाद एसपी ने सीएम आफिस से सच्चाई जानी तो पता लगा कि इस नाम का कोई व्यक्ति सीएम आफिस में है ही नहीं. इसके बाद एसपी ने पुलिस को जांच के आदेश दिए जिसके बाद सच्चाई सबके सामने आई.


युवक को भेजा गया जेल
कोतवाली पुलिस की जांच के बाद मामला साफ हुआ कि आकाश दूबे इस पदनाम का दुरुयोग कर रहा है. जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया और धोखाधड़ी और अन्य धाराओं में मामला दर्ज करके सलाखों के पीछे पहुंचाया गया. इसके बाद एसपी ने बताया कि इस तरह का कृत्य आपराधिक श्रेणी में आता है जिसके कारण यह मामला बनाया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी आकाश लंबे समय से इसी पदनाम का हवाला देकर इलाके में सरकारी अधिकारियों कर्मचारियों को बेवकूफ बनाता चला आ रहा है.