प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्‍य प्रदेश के कई ज‍िलों में भारी बार‍िश से बाढ़ के हालात पैदा हो गए हैं. बाढ़ से हालात इतने खराब हो गए हैं क‍ि कई गांव पानी में डूब गए हैं. इन हालातों का जायजा लेने मध्‍य प्रदेश के सीएम श‍िवराज स‍िंह चौहान बाढ़ पीड़‍ितों का हाल देखने के ल‍िए पानी की बोट से पहुंचे. उन्‍हें चारों तरफ पानी ही पानी नजर आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चारों तरफ द‍िखा जलसैलाब 
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "अभी भी बेतवा में चारों तरफ जलसैलाब दिखाई दे रहा है. बेतवा और सहायक नदियों ने कई गांव को डुबो दिया है. शहर के कई घर डूबे हुए हैं. उनमें से ही एक बस्ती में, इस बोट के माध्यम से जिनके घरों में पानी है अभी मैं मिलने आया था."


राहत का काम व्‍यापक पैमाने पर होगा शुरू 
सीएम ने आगे कहा, "जनता में यह विश्वास पैदा करना कि मुख्यमंत्री और सारा प्रशासन उनके सहयोग और सेवा के लिए है. इसलिए मैं आज भी लगातार घूम रहा हूं. जनता से मिले बातचीत की भोजन इत्यादि की व्यवस्था की और जल्दी ही पानी जैसे जैसे उतरेगा. राहत का काम व्यापक पैमाने पर प्रारंभ किया जाएगा."


 



मंगलवार से एमपी सरकार एक्‍शन मोड में 
बता दें कि लोगों को बाढ़ से समस्या ना हो इसके लिए मध्य प्रदेश सरकार एक्शन मोड में है. मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कई बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया. सीएम ने मंगलवार को  विदिशा, गुना और राजगढ़ जिलों के बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा किया. सीएम ने इसको लेकर कहा था कि मैंने विदिशा, गुना और राजगढ़ जिलों के बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा किया. लगभग 25 गांव, जिसमें विदिशा जिले के ज्यादा हैं, पानी से घिरे हैं. अभी बेतवा नदी का जलस्तर स्थिर है. जहां लोग फंसे हैं, उन्हें लगातार रेस्क्यू किया जा रहा है. बोट के माध्यम से लोगों को निकाला जा रहा है. 


इंदौर में नरोत्तम मिश्रा ने सिंधिया-विजयवर्गीय की मुलाकात पर दिया बड़ा बयान, कहा-दोनों हमारे...