MP News: कांग्रेस नेता और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर आपत्तिजन बयान को लेकर एक ओर तो कांग्रेस भोपाल से लेकर दिल्ली तक हल्ला बोल कर रही है और बयान देने वालों पर कार्रवाई की मांग कर रही है. दूसरी कांग्रेस के नेताओं के भी सुर बिगड़ने हुए नजर आ रहे हैं. अब हाल ही ने देवाल के कांग्रेस जिला अध्यक्ष  मनोज राजानी ने आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा- शिवसेना विधायक (शिंदे गुट ) के विधायक की जो जुबान काटकर लाएगा उससे 1 करोड़ इनाम दूंगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेसी नेता ने एक करोड़ के इनाम का एलान किया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान देने वालों की जुबान काटकर लाने वाले को एक करोड़ रुपये इनाम दूंगा. राजानी ने कहा कि आज प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के आदेश पर पूरे मध्य प्रदेश में सभी थानों पर कांग्रेसी पहुंच रहे हैं. आज राहुल गांधी के खिलाफ जिस तरह का वातावरण बन रहा है. जिनके पिता को आतंकवाद ने लील लिया. जिनकी दादी की सरेआम हत्या की गई. उस परिवार के सदस्य को आतंकवादी कहा जा रहा है. 


कांग्रेस नेता ने किया थाने का घेराव
राजानी ने कहा कि शिवसेना विधायक राहुल गांधी की जुबान काटने पर 11 लाख रुपये देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा- कोई उनकी जुबान काटकर लाकर देगा तो उसे 1 करोड़ रुपये देंगे. आज पुलिस थानों पर धरने पर बैठे हैं. अगर पुलिस आश्वासन देती है कि राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान देने वालों पर केस दर्ज होगा तो धरना खत्म करेंगे. 


क्या बोले थे शिवसेना नेता
एक दिन पहले ही शिंदे गुट के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने एक सभा में राहुल गांधी का जीभ काटने वाले को 11 लाख इनाम देने ऐलान कर दिया. विधायक ने कहा- राहुल गांधी ने 'संविधान खतरे में है' का ऐसा फेक नैरेटिव फैलाकर लोकसभा चुनाव में वोट हासिल किए थे. अब वह देश में आरक्षण खत्म करने की वकालत कर रहे हैं. वह आरक्षण को 100 फीसदी खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने आगे कहा- मैं कहता हूं जो राहुल गांधी की जीभ काटेगा मैं उसे 11 लाख दूंगा. 


देवास से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!