Digvijay Raged on Congress Leader: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आए दिन चर्चाओं में बने रहते है. वो न सिर्फ विपक्ष पर बल्कि कभी कभी अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं पर भी हमलावर हो जाते हैं. आज एक बार दिग्विजय सिंह द्वारा अपनी ही पार्टी के नेता पर भड़कने का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिग्विजय सिंह अपने कार्यकर्ता को मंच से नीचे उतरने को कहें तो वे भीड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस में मंच प्रेम को लेकर विवाद कोई नई बात नहीं है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय सिंह बुरहानपुर में आयोजित कार्यक्रम में नीचे उतरने को कहा तो वह भीड़ गया. कांग्रेस नेता ने उतरते हुए दिग्गी से बोला कि आपको अल्पसंख्यकों की जरुरत नहीं है. 


जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल कांग्रेस की यह बैठक बुरहानपुर में चल रही थी. जिसमें विधायक, पूर्व विधायक, जिलाध्यक्ष और महिला प्रमुख को मंच पर बैठाया गया. लेकिन ग्रामीण कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष और पार्षद अबरार साहब भी मंच पर पहुंच गए. जिस पर दिग्विजय सिंह ने स्थानीय नेताओं से पूछा कि यह कौन हैं. यूथ कांग्रेस के हैं क्या? तब अबरार साहब ने कहा कि चले जाते हैं.


वहीं पूर्व मुख्यंमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- आप यहां न बैठें सामने बैठें या चले जाएं.  इस पर ग्रामीण जिलाध्यक्ष आगबबूला हो गए और बोले आपको अल्पसंख्यकों की जरूरत नहीं है. इस पर दिग्विजय सिंह भड़क गए. दिग्गी ने मंच से कहा कहा आप चले जाएं. ऐसे लोगों की जरूरत नहीं है.


ये भी पढ़ेंः MP Politics: कृषि मंत्री कमल पटेल का विवादित बयान, कहा; दिग्विजय-कमलनाथ सठिया गए हैं बुढ़ापे में...


अल्पसंख्यकों का अपमान
वहीं ग्रामीण कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष अबरार साहब ने कहा कि मुझे मंच से उतार दिया गया. यह अल्पसंख्यकों का अपमान है. वहीं इसको लेकर बाद में दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे गलत आरोप लगा रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है. कांग्रेस की तरफ से दी गई सफाई में बताया गया कि बैठक को लेकर प्रोटोकाल तय था. इसी को लेकर उनसे कहा गया कि वो सामने बैठ जाएं. लेकिन वे नाराज होकर बैठक से चले गए.