Indore News: मध्य प्रदेश कांग्रेस में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. अंदरुनी कलह के बाद अब एक नई परेशानी खड़ी हो गई है. एमपी कांग्रेस के कुछ नेताओं को दिल्ली से नोटिस आया है. मामला गुलाब जामुन खिलाने का है. दरअसल बीजेपी से मंत्री कैलाश विजयवर्गीय 12 जुलाई को पौधारोपण कार्यक्रम को लेकर इंदौर में कांग्रेस कार्यालय गए थे. उन्हें वहां देख कुछ कांग्रेसी इतने गदगद हो गए कि उनकी खातिरदारी में कोई कसर नहीं छोड़ी. विजयवर्गीय को गुलाब जामुन खिलाना अब उनके लिए कड़वा अनुभव साबित हो रहा है.  मामला दिल्ली तक पहुंचा तो नोटिस थमा दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'दुश्मनों को भी खिलाया जाता है'
इंदौर के कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में कांग्रेस नेताओं ने विजयवर्गीय के स्वागत में नाश्ता मंगाया, जिसकी कुछ कांग्रेस पदाधिकारी ने शिकायत कर दी. इसपर कार्रवाई करते हुए कांग्रेस के इंदौर जिला अध्यक्ष और इंदौर शहर अध्यक्ष को नोटिस भेजकर जवाब मांगा गया है. इसपर उनकी दलील है कि दुश्मन भी मेहमान बनकर आए, तो उसे वापस नहीं लौटाते हैं. वहीं दिल्ली से खबर भेजी गई कि जिस बीजेपी नेता ने चुनाव के समय कांग्रेस को मुश्किल में डाला, लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार अपने कब्जे में कर लिया, उसी का कांग्रेस दफ्तर में गुलदस्ता और गुलाबजामुन से स्वागत क्यों 


गुलाबजामुन हो गए कड़वे 
मामले ने तूल पकड़ा तो कांग्रेस के शहर और जिला अध्यक्ष से संगठन ने जवाब मांग लिया. हालांकि दोनों अध्यक्ष का दावा है कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला. बता दें विजयवर्गीय, महापौर पुष्यमित्र भार्गव और नगर-जिला भाजपा अध्यक्ष 12 जुलाई को कांग्रेस कार्यालय गए थे. शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीतसिंह चड्डा के साथ कुछ कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी नेताओं का स्वागत किया. नाश्ते में गुलाबजामुन, चाय, समोसो परोसे गए.  ये स्वागत दिल्ली के नेताओं को बिलकुल रास नहीं आया और तलब कर दिया गया.  सूत्रों के अनुसार दोनों अध्यक्षों से 7 दिनों में जवाब मांगा गया है.