ग्वालियर: ग्वालियर में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने घर के अंदर पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पत्नी की हत्या कर आरोपी पति हथियार सहित फरार हो गया है. घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के श्रीराम कॉलोनी की है. आरोपी ने हत्या क्यों की इसका पता नहीं चल सका है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तराखंड में MP के 26 तीर्थयात्रियों की मौत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख


दरअसल थाटीपुर थाना क्षेत्र के श्रीराम कॉलोनी में रहने वाला ऋषभ भदौरिया कांग्रेस पार्टी में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता रहा है और वह अपनी पत्नी भावना भदौरिया और दो बच्चों के साथ रहता है. रविवार और सोमवार की दरमियानी ऋषभ अपनी पत्नी भावना और दो बच्चों के साथ कमरे में सो रहा था, लेकिन ऋषभ भदौरिया सुबह के 3 बजे उठा और पत्नी भावना से किसी बात को लेकर विवाद करने लगा. जब विवाद बढ़ा तो उसने अपनी बंदूक निकाल कर पत्नी पर तान दी. पत्नी अपनी जान बचाते हुए कमरे से बाहर भागते हुए निकली तो ऋषभ ने गोली चला दी. गोली सीधे भावना के सिर में जाकर लगी और वहां गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ी. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, आरोपी ऋषभ बंदूक लेकर घर से भाग निकला.


पिता ने पुलिस को दी सूचना
घर में दूसरे कमरे में सो रहा है उसके माता-पिता जाग गए और बहू को खून से लथपथ मृत हालत में जमीन पर पड़ा देख पुलिस को इसकी सूचना दी. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. वहीं फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया. पुलिस की पूछताछ में मृतक के परिजन चुप्पी साधे रहे किसी ने कुछ नहीं बताया. जिससे हत्या करने का कारण का खुलासा नहीं हो सका है. 


रतलाम निकाय चुनाव में उम्मीदवारों का हुजूम, प्रत्याशी चयन में कांग्रेस के 4 गुना तो भाजपा में 5 गुना आवेदन


 


हथियार लेकर फरार हुआ आरोपी
जब पुलिस मौके पर पहुंच तो स्पॉट पर कोई भी हथियार नहीं मिला. जिसकी वजह से ये पता नहीं चल सका कि आरोपी ने किस हथियार का उपयोग कर पत्नी की हत्या की है. परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं. वहीं पुलिस ने जांच पड़ताल कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया और आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.