Madhya Pradesh News/महेंद्र दुबे: दमोह के जबेरा से भाजपा विधायक धर्मेंद्र सिंह लोधी (BJP MLA) इन दिनों कांग्रेस (Congress) के सीधे निशाने पर है. कांग्रेस नेता उनके इस्तीफे की मांग कर रहे हैं. विधायक से इस मांग के पीछे की वजह महिलाओं का अपमान है. ये अपमान किसी साधारण महिला का नहीं, बल्कि खुद विधायक की पार्टी भाजपा की वरिष्ठ सांसद और प्रख्यात अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरस्सल, विधायक लोधी ने अपने इलाकों की सड़कों की तुलना हेमा मालिनी के गालों से की है. इतना ही नहीं उनकी नजर में कैटरीना कैफ भी अब पुरानी हो चुकी है. मतलब ओल्ड मॉडल हीरोइन है. धर्मेंद्र लोधी इन दिनों विकास यात्रा के तहत अपने क्षेत्र में जा रहे हैं. उनके साथ अफसरों की टीम होती है और जनता को बीते पांच सालों का विकास वो गिना रहे हैं. इसी दौरान अपने क्षेत्र के एक गांव में सड़क निर्माण को लेकर लोधी ने जनता को बताया. उन्होंने मुख्यमंत्री का जिक्र करते हुए कहा कि उनसे पूंछा गया था कि उनके इलाके में सड़कों की स्थिति क्या है तो उन्होंने बताया कि खराब है तो सीएम ने सड़क निर्माण की स्वीकृति दी है. 


जानें क्या बोलो विधायक
अपने भाषण में बोलते हुए विधायक धर्मेंद्र लोधी ने कहा, 'सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी. इसी बीच उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी पुरानी हो गई है और अपने कार्यकर्ताओं से किसी नई हीरोइन का नाम पूछा तो लोगों ने कैटरीना कैफ ला नाम लिया, लेकिन लोधी ने कहा कि कैटरीना भी पुरानी हो गई है कोई नई हीरोइन बताओ. उन्होंने साथ चल रहे सड़क विभाग के इंजीनियर से पूंछा की सड़क निर्माण कब तक शुरू होगा तो इंजीनियर ने अपनी सफाई दी. 


कांग्रेस ने क्या कहा?
भाजपा विधायक का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इलाके में कांग्रेस ने इसे नारी अपमान करार देते हुए अपनी ही पार्टी की वरिष्ठ सांसद का अपमान करने वाले लोधी से इस्तीफे की मांग की है. जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष और आदिवासी नेता रजनी ठाकुर ने कहा कि एक प्रख्यात अभिनेत्री और सांसद का अपमान हुआ है. ऐसे में सूबे में चल रही महिला हितेषी योजनाओं का कोई मतलब नहीं रह जाता. मुख्यमंत्री को ऐसे विधायकों से तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए.