महेंद्र दुबे/दमोहः  मध्य प्रदेश के दमोह में एक गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली लड़की का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लड़की के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद संबंधित लड़की सहमी और डरी हुई है और इसे लेकर इलाके में चिंता भी जताई जा रही है, हालांकि लड़की वीडियो में साफ नहीं दिख रही हैं. लेकिन असामाजिक तत्व की इस हरकत के बाद चिंता जरूर बढ़ गई है. शिकायत के बाद दमोह पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि वायरल वीडियो और हरकत दोषी को जल्द पकड़ा जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए पूरा मामला
बता दें कि पूरा मामला कुछ इस तरह से है कि दमोह के पुलिस थाने के ठीक सामने बने तहसील मैदान पर एक निजी मेले का आयोजन किया जा रहा है और यहां हर दिन सांसकृतिक कार्यक्रम होते हैं. इसी मैदान से जे पी बी स्कूल का गर्ल्स हॉस्टल लगा हुआ है. हॉस्टल में जिले के अलग अलग इलाकों की बच्चियां रहती हैं. मेला मैदान पर मंच से डांस किया जा रहा था तो उसी दौरान गर्ल्स हॉस्टल में बच्चियां भी डांस कर रही थी. इसी दौरान हॉस्टल की खिड़की से डांस करती छात्रा दिखाई दी तो किसी मनचले ने स्टेज परफार्मेंस को छोड़ हॉस्टल की खिड़की से दिख रही छात्रा का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया.


स्कूल प्रबंधन में आक्रोश
दो दिन में ही ये वीडियो इस तरह वायरल हुआ कि हर किसी की जुबान पर ये मामला आ गया. जब डांस कर ही हॉस्टल गर्ल को इसकी भनक लगी तो वो बीमार पड़ गई. स्कूल प्रबंधन ने मामले को गंभीरता से लिया और छात्रा को उसके माता पिता के साथ घर भेज दिया. लेकिन इस तरह की हरकत को लेकर हॉस्टल की छात्राओं और स्टाफ में आक्रोश बढ़ गया.


छात्रोओं में दहशत
बुधवार को स्कूली छात्राओं और प्रबंधन ने पुलिस कोतवाली पहुंचकर एक शिकायत दर्ज कराई है. दमोह पुलिस ने भी बच्चियों की मानसिक स्थिति को देखते हुए उन्हें पुलिस की कार्यप्रणाली दिखाने के साथ जागरूक किया और भरोसा दिलाया है कि इस वायरल वीडियो और हरकत के दोषी को जल्द पकड़ा जाएगा. फिलहाल इसको लेकर गर्ल हॉस्टल की छात्राओं में दहशत है. वहीं इलाके में सनसनी फैली हुई है. इस तरह के आलम में लड़कियों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.


ये भी पढ़ेंः MP Weather Update: मध्य प्रदेश में और बढ़ेगी ठंड, जानिए कितना गिरेगा पारा