MP NEWS/प्रिया पांडे: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को दमोह जिले में बड़ी सफलता मिली है. दमोह जिला पंचायत उपाध्यक्ष मंजू कटारे के पति धर्मेंद्र कटारे कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. शनिवार को भोपाल स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय पर धर्मेंद्र कटारे ने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ली. कटारे को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सदस्यता दिलाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धर्मेंद्र कटारे को दमोह की पथरिया विधानसभा से टिकट का मजबूत दावेदार माना जा रहा है. अब तक कटारे और उनकी पत्नी मंजू कटारे निर्दलीय चुनाव लड़ते आए हैं. 
धर्मेंद्र कटारे बटियागढ़ जनपद पंचायत क्षेत्र में रोजगार सहायक के पद पर भी रह चुके हैं. कटारे ने अपनी पत्नी मंजू कटारे को पिछले चुनाव में किशनगंज क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य के लिए उम्मीदवार बनाया था. मंजू लता बड़े अंतर से जिला पंचायत सदस्य चुनी गईं थीं. इसके बाद में वह जिला पंचायत उपाध्यक्ष भी बन गईं.


कमलनाथ ने दिया धन्यवाद
पार्टी में शामिल होने वाले कमलनाथ ने धर्मेंद्र कटारे और उनके समर्थकों को धन्यवाद दिया. इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, ' आज प्रश्न किसी उम्मीदवार का नहीं है. याद रखियेगा चार महीने में चुनाव है. ये उम्मीदवारों का चुनाव नहीं है. ये केवल पार्टी का नहीं है. ये चुनाव मध्य प्रदेश के लोगों का है. अगले चार महीने के लिए सच्चाई का साथ मत छोड़िएगा. जिसको सच्चाई समझ में नहीं आती उनको समझाइएगा.'


कमलनाथ ने साधा भाजपा पर निशाना
कमलनाथ भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार 15 महीने रही. 15 महीने की सरकार में आधा समय आचार संहिता में निकल गया, लेकिन कांग्रेस ने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया.चुनाव आते ही घोषणा की मशीन डबल स्पीड से चलती है. कमलनाथ ने दमोह के कार्यकर्ताओं को आश्वासन देते हुए कहा, 'मैं आप लोगों से फिर मुलाक़ात करूँगा. जिले में आ कर सबसे मिलूंगा."