Datia Gangrape Case: मनोज गोस्वामी/दतिया: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के क्षेत्र से बड़ी ही खौफनाक घटना सामने आई है. यहां तीन आरोपियों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. वारदात में लड़की की दो सगे भाई भी शामिल हैं. मामले की शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू की गई है. बताया जा रहा है नाबालिक के साथ उसके भाइयों ने मारपीट भी की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना में पीड़िता के भाई भी शामिल
मामला दतिया के थाना बडोनी क्षेत्र के ग्वालियर रोड़ स्तिथ एक गांव का है. यहां 17 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दुष्कर्म की घटना के मामले में पीड़िता युवती के दो सगे भाई भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया यह घटना ईंट के गुम्में बनाने वाले भट्टे पर घटित हुई है. पीड़िता ने पुलिस को यह भी बताया उसके भाइयों ने उसके साथ कई बार न सिर्फ घटना की बल्कि मारपीट की घटना भी की.


ये भी पढ़ें: शख्स ने खुद को बताया कुंवारा, फिर युवती को प्रेम में फंसाया, संबंध बनाकर ठगे रुपये


पुलिस अभी इस मामले में किसी भी फैसले पर नहीं पहुंची है. लेकिन, जिस तरह से ये घटना सामने आई है रिस्तों से भरोसा उठने लगा है. हालांकि, पूरा मामला अभी जांच में है. संभत: इस पर जल कोई बड़ा एक्शन होगा.


अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़
दतिया में कुछ दिन पहले ही अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ था. शहर में बढ़ते अपराधों के खिलाफ पुलिस लगातार सघन चेकिंग अभियान चला रही है. सेंवड़ा इंस्पेक्टर रामबाबू शर्मा ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया तो हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ. 


ये भी पढ़ें: फिल्म द केरल स्टोरी जैसा केस!बांग्लादेश बार्डर पर मिली बिलासपुर की युवती,जानें मामला


दतिया पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने बताया कि 'चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति अवैध हथियार लेकर बेरछा तिराहे पर खड़ा हुआ था. इसकी सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार किया और पूछताछ की तो उसने बताया कि यह कट्टा वार्ड नंबर 11 में कुएं के पास रहने वाले मानसिंह जाटव व उसके लड़के सुनील जाटव से खरीदा है. इसके बाद पुलिस ने फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. घेराबंदी की दी गई दबिश में अवैध हथियारों सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.


OMG Snakes Video: यहां सांपों का राज है! झुंड देख सिट्टी-पिट्टी हुल गुल, गिनना भी मुश्किल