सीहोर: देश में नूपुर शर्मा का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. राजनीति से अलग धमकियों का दौर जारी है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के सिहोर से जहां नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर एक युवक को जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. इसमें मिली शिकायत के उनुसार, 5 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'आई सपोर्ट नूपुर शर्मा' पोस्ट पर भड़के आरोपी
सीहोर के गणेश मंदिर निवासी रोहित सालवी ने बताया कि 11 जून को उसने आई सपोर्ट नूपुर शर्मा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी. इसके बाद कुछ लोग उसके घर पर उसके साथ मारपीट करने आए. वो लोगों ने पड़ोसी को रोहित समझकर उसे गाली और धमकी देने लगे. जब रोहित घर आया तब उसके पड़ोसी ने बताया कि कुछ लोग उसे मारने आए थे.


दोबारा धमकी मिलने पर की शिकायत
इसके बाद एक बार फिर वही लोग रोहित को डराने धमकाने लगे. रोहित द्वारा जिसकी शिकायत थाना कोतवाली में की गई. थाना कोतवाली ने मामले की विवेचना की और आरोपियों की पहचान की. इसके बाद कस्बा निवासी साहिल एवं चार अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले में जांच के बाद मामले में आगे कार्रवाई कर सकती है.


कोताही बरतने के मूड में नहीं है पुलिस
इस मामले में पुलिस जरा भी कोताही बरतने के मूड में नहीं है. क्योंकि इससे पहले महाराष्ट्र के रत्नागिरी और राजस्थान के उदयपुर में इस तरह के मामले में तालीबानी हत्या हो चुकी है, जोकि देश ही नहीं विदेशों में भी चर्चा का विषय बनी हुई है. खैर अब देखना होगा कि इस मामले में आगे किस तरह की कार्रवाई होती है.


LIVE TV