प्रियांशु यादव/ग्वालियर: ग्वालियर में दिल्ली की एक छात्रा के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात की खबर आ रह है. ये घटना मुरार थाना क्षेत्र के बड़ागांव इलाके में शुक्रवार राक की बताई जा रही है. यहां रहने वाले दो सगे भाइयों ने छात्रा को अपने घर ले जाकर बंधक बनाया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि घटना के बाद किसी तरह छात्रा दोनों दरिंदों भाइयों के चुंगल से छुटकर निकली और थाने पहुंचकर दोनों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.


मां के लिव इन रिलेशनशिप से नाराज हुआ बेटा, दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी की कर दी हत्या...


दरअसल दिल्ली निवासी BA में पढ़ने वाली 19 साल की छात्रा ग्वालियर आई थी. मुरार के बड़ागांव इलाके की एक कॉलोनी में अपने ताऊ के घर रह रही है. शुक्रवार रात एक कॉलोनी में रहने वाले हर्षित पलैया और कार्तिक पलैया नाम के 2 सगे भाइयों ने अपने घर में उसे बंधक बना लिया. उसे जान से मारने की धमकी देकर दोनों भाइयों ने उसके साथ गैंगरेप किया.


पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
किसी तरह छात्रा इनके चंगुल से निकलकर घर पहुंची. सुबह ताऊ के घर आने पर छात्रा ने सारी घटना बताई. इसके बाद परिवार के लोग छात्रा को लेकर मुरार थाने पहुंचे. जहां छात्रा की रिपोर्ट पर मुरार पुलिस ने आरोपी हर्षित और कार्तिक के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया. पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है.