मां के लिव इन रिलेशनशिप से नाराज हुआ बेटा, दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी की कर दी हत्या...
Advertisement

मां के लिव इन रिलेशनशिप से नाराज हुआ बेटा, दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी की कर दी हत्या...

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सुवासरा थाने क्षेत्र के ग्राम टोंकड़ा में हुई एक शख्स की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा किया है. मृतक का हत्यारा कोई ओर नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका का बेटा ही निकला है, जो कि अपनी मां के लिव-इन रिलेशनशिप से नाराज था.

मां के लिव इन रिलेशनशिप से नाराज हुआ बेटा,  दोस्त के साथ मिलकर प्रेमी की कर दी हत्या...

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सुवासरा थाने क्षेत्र के ग्राम टोंकड़ा में हुई एक शख्स की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा किया है. मृतक का हत्यारा कोई ओर नहीं बल्कि उसकी प्रेमिका का बेटा ही निकला है, जो कि अपनी मां के लिव-इन रिलेशनशिप से नाराज था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है.

बता दें कि सुवासरा पुलिस ने लिव इन संबंधों के चलते मृतक बनेलाल सुर्यवंशी की हत्या के आरोपी धन्ना उर्फ धनराज को गिरफ्तार किया है. इस हत्या की घटना में प्रयुक्त एक सरिया एवं एक बाइक को जब्त कर लिया है. वहीं हत्या में शामिल एक और आरोपी जुझारलाल उर्फ लाला सुर्यवंशी निवासी टॉकडा का फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है. 

सुवासरा पुलिस ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि 17 जून को फरियादी भारतबाई पति बालुराम सुर्यवंशी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके भाई बनेलाल की टोंकड़ा गांव के जुझारलाल सुर्यवंशी और धनराज सुर्यवंशी ने तेज धारदार हथियार से चेहरे पर किसी खास हथियार से चोट पहुंचाकर हत्या कर दी है. शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

चौंकाने वाला हुआ खुलासा
पुलिस ने जब आरोपी धनराज से बनेलाल की हत्या के बारे में पूछा तो आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि उसने अपने साथी जुझारलाल के साथ मिलकर मृतक बनेलाल की हत्या कर दी. घटना के संबंध मे बताया कि मृतक बनेलाल ने उसकी मां के साथ विवाह अनुबंध पत्र लेख किया था और उसकी मां बनेलाल के साथ पत्नि की तरह रहती थी. इस वजह से उसे बुरा लगता था और समाज में निचा देखना पड़ता था. उसने उसकी मां को इस बारे में कई बार समझाया भी था कि वो बनेलाल से कोई संबंध न रखे. जब मां ने बात नहीं मानी तो उसने हत्या का प्लान बनाया.

आरोपी ने बताया कि हत्या दो कारणों से की गई है, पहला कि बनेलाल की उसकी मां के साथ अवैध संबंध था और दूसरा ये कि हत्या में शामिल जूझारलाल की बहन के साथ बनेलाल ने लड़ाई की थी. इसी का बदला लेने के लिए मौका पाकर दोनों ने हत्या कर दी.

एक आरोपी की तलाश जारी
पुलिस ने इस हत्या में शामिल हथियार और बाइक को जब्त कर लिया है. वहीं एक फरार आरोपी की तलाश पुलिस तेजी से कर रही है. जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news