नितिन चावरे/कटनी: सतना जिले के मैहर से माता शारदा के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं का कटनी में दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया. मिनी ट्रक में परिवार था, जो जबलपुर लौट रहा था.इस दौरान पिपरोध ब्रिज के पास उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल हैं. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है, जबकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिनी ट्रक से ट्रक से हुई टक्कर
श्रद्धालु जबलपुर के बरेला के रहने वाले थे. सभी सुबह मैहर से माता शारदा के दर्शन कर लौट रहे थे. इस दौरान अचानक सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. सभी घायलों का इलाज जारी है, जबकि तीनों महिलाओं के शव का पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.


ये भी पढ़ें-इस देश के PM ने छुए नरेंद्र मोदी के पैर, गले लगाकर किया भव्य स्वागत


कटनी में ही हुआ दूसरा हादसा
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जिले में ही देर शाम एक और बड़ा हादसा हो गया. विजयराघवगढ़ महानदी हिनौता के पास एक ट्रैक्टर और बस में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों को गंभीर चोट आई है, जिन्हें समुदायिक स्वस्थ केंद्र विजयराघवगढ़ भेजा गया है. बताया जा रहा है कि महानदी के पास बारातियों के लेकर जा रही बस की टक्कर एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हो गई. 


खबर पर अपडेट जारी है....