Case Against Dhirendra Shastri Brother: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के छोटे भाई यानि की छोटे महाराज शालिग्राम गर्ग (Shaligram Garg) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. उनका एक वीडियो वायरल ( viral video) हुआ था जिसमें वो पिस्टल लहराते हुए लोगों को धमका रहे थे. ये वीडियो छतरपुर जिले (Chhatarpur district) के गढ़ा में आयोजित शादी समारोह का बताया जा रहा था. अब इस पर पुलिस (MP Police) ने धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज  ( Case File) करके गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मुकदमा
धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर छतरपुर की बमीठा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. इसके तहत पुलिस ने गर्ग के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 , 323, 506, 427 के अलावा एससी एसटी अधिनियम के तहत भी एफआईआर दर्ज किया है. इसके बाद पुलिस लगातार शालिग्राम को गिरफ्तार करने का प्रयास भी कर रही है.


ये था मामला
बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था उसके मुताबिक बीते 11 फरवरी को छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में अहिरवार समाज की शादी थी. इसी शादी समारोह में पंडित धीरेंद्र शास्त्री का भाई भी पहुंचा था और वहां उसकी एक युवक से बहस हो गई. जिसके बाद वो उस युवक को कट्टा निकालकर धमकाते हुए नजर आ रहा था और मुंह में सिगरेट भी लिया था.जब लोगों ने बचाव करना शुरू किया तो बागेश्वर सरकार के भाई ने उन लोगों के साथ गाली गलौज भी किया. 


धीरेंद्र शास्त्री ने क्या कहा
वीडियो सामने आने के बाद अभी तक बागेश्वर सरकार की मामले को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं सामने आई है. बस उनका कहना है कि हर मामले को बागेश्वर धाम से न जोड़ा जाए. इसके अलावा कहा कि कोई क्या करता है इसकी जबाबदारी नहीं ले सकते हैं. अगर हम बागेश्वर धाम और यहां के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की बात करें तो इन दिनों काफी विवादों में चल रहें हैं. ऐसे में भाई की करतूत उनके लिए परेशानी का सबब बन सकती है.