प्रीतेश शारदा/नीमच: साल के अंत में होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Madhya Pradesh assembly elections) को देखते हुए कांग्रेस पार्टी अपनी पूरी तैयारियों में जुटी हुई है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Rajya Sabha MP Digvijay Singh) की बात करें तो वह पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह आज नीमच पहुंचे. पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने फिर एक बार भाजपा की केंद्र और मप्र सरकार पर हमला बोला है. दिग्विजय सिंह नीमच जिले के जावद में मंडलम अध्यक्ष एवं बूथ प्रभारियों की बैठक लेने पहुंचे थे. जावद डाक बंगले पर दिग्विजय सिंह का स्वागत करते हुए कार्यकर्ता, कार्यकर्ताओं से चर्चा की . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि यहां मीडिया से चर्चा में उन्होंने आरोप लगाया कि सतना के बजरंग दल अध्यक्ष पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी से पैसा लेकर जासूसी कर रहे थे. उन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने राष्ट्रद्रोह का मुकदमा क्यों नहीं चलाया, दूसरी तरफ दिग्विजय सिंह पुलवामा में 40 जवानों की शहादत की घटना की जांच की मांग करते हैं तो देशद्रोही हो जाते हैं...


Karnataka Assembly Elections:कौन हैं कांग्रेसी SMS..? जिनसे कर्नाटक को बचाना चाहते हैं CM शिवराज


वहीं दिग्विजयसिंह ने कहा कि कर्नाटक के एक मंत्री का इस्तीफा इसलिए हो जाता है कि उसके विभाग के ठेकेदारों ने खुलकर कहा कि यह हर काम के 40 प्रतिशत के मान से पैसा ले रहे हैं. बाद में भाजपा ने उसे ही टिकिट दे दिया गया. ऐसा यहां भी हो रहा है.


रिश्वत लेने पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?
साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में एक-एक पंचायत में काम के नाम पर 50-50 हजार की वसूली हो रही है. जावद का जनपद अध्यक्ष 50 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया, उसे धारा 40 के तहत पद से क्यों नहीं हटाया गया? कानून में रिश्वत लेना अवांछनीय है तो कार्रवाई क्यों नहीं हुई? दिग्विजयसिंह ने जिला कलेक्टर, पंचायत मंत्री और मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा किया.