राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर में बुधवार शाम को एक युवक ने नशे में बीच सड़क पर जमकर उत्पात मचाया. उसने कई दुकानों में तोड़फोड़ की तो कई गाड़ियों को रोककर गाडी चालाक को परेशान करने लगा. जिसके बाद आम लोगो ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद भी युवक नहीं माना तो लोगो ने उसके हाथ पैर बांध दिए और पुलिस को सूचना देकर उसे उनके हवाले कर दिया. पुलिस ने भी उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाथ-पैर बांधे फिर भी नहीं माना शराबी, महाकाल की नगरी में मचाया उत्पात


लोगों ने पिटाई कर किया पुलिस के हवाले
मामला थाना देवास गेट क्षेत्र अंतर्गत बुधवार देर शाम का है. यहां एक शराबी युवक ने इंदौर गेट क्षेत्र में पेट्रोल पंप के सामने बाजार में हाई वोल्टेज ड्रामा किया कर दिया. राहगीरों को परेशान किया और दुकानों में रखा सामान फेंकने लगा उसके बाद वो गाड़ियों के आगे लेट गया. लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई कर दी, लेकिन वो इतने में नहीं माना तो उसके हाथ-पैर बांधकर पुलिस को सूचना देदी.


ये भी पढ़ें: दहेज के लिए शादी से पहले ही बहू को मार डाला, होने वाले सास ससुर ने इस तरह दिया घटना को अंजाम


पुलिस ने बामुश्किल पाया काबू
सूचना पर पहुंचे पुलिस ने उसे डायल 100 में बैठाया लेकिन शरबी पुलिस की गाड़ी कूदकर फिर उत्पात मचाने लगा. बामुश्किल पुलिस ने शराबी युवक पर काबू पाया और उसे ऑटो में लेकर गई. उसे थाने लाने के बाद पुलिस ने समझाया और चेतावनी देकर छोड़ दिया. अब उसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.


आधार कार्ड से हुई पहचान
नशेड़ी के जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार उत्पाती का नाम रामू पिता बृजेश यादव निवासी स्वास्तिक नगर नानाखेड़ा उज्जैन है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अदनान ने बताया की नशेड़ी देवास गेट की ओर से पैदल चलता हुआ आया और पेट्रोल पंप के सामने अचानक चिल्लाने लगा उसके बाद दुकानों और सड़क में उत्पात मचाने लगा.


बुलडोजर से लेकर आया दूल्हा, कार में बैठाकर ले गया दुल्हन