madhya pradesh news-


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जम्मू के गांदरबल में कायराना आंतकी हमले में जान गंवाने वाले लोगों में सीधी जिले के गांव डिठौरा के अनिल शुक्ला भी शामिल हैं. अनिल शुक्ला मैकेनिकल इंजीनियर थे , वो जेड मोड़ पर काम कर रही टीम का हिस्सा थे. सीएम मोहन यादव ने अनिल यादव की मौत पर दुख जताया है, साथ ही मृतक के परिजिनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है. 


जानकारी के अनुसार हमला करीब 8:30 बजे हुआ. हमले के वक्त सभी लोग मेस में खाना खाने के लिए इकट्ठा हुए थे, हमले में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


सीएम ने जताया शोक 
सीएम मोहन यादव ने सोशल साइट X पर पोस्ट कर दुख जताया उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हुए कायराना आतंकी हमले में मध्यप्रदेश के सीधी जिला अंतर्गत ग्राम डिठौरा के एक होनहार इंजीनियर अनिल जी शुक्ला के काल कवलित होने का समाचार हृदय विदारक है. दुःख की इस कठिन घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि देने के निर्देश दिए हैं. बाबा महाकाल से शोक संतप्त परिवार को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने एवं ईश्वर से दिवंगत की पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने की प्रार्थना करता हूं.