MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. कई शहरों में टिकट को लेकर बगवात झेल रही पार्टी पर अब बड़ा संकट आ गया है. भाजपा के कद्दावर नेता और कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर  FIR दर्ज की गई है. परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामले में एफआईआर दर्ज की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में गोविंद सिंह पोलिंग बूथ को 25 लाख रुपए देने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं.
मंत्री पर यह एफआईआर चुनाव आयोग के निर्देश पर दर्ज की गई है. मंत्री का एक वीडियो वायरल होने के बाद ये कार्रवाई की गई, जिसमें वो लोगों से चुनाव में सबसे ज्यादा वोट लाने वाले पोलिंग बूथ को 25 लाख रुपए देने की घोषणा करते नजर आ रहे हैं.


आखिर गोविंद सिंह ने क्या कहा?
मंत्री गोविंद सिंह राजपूत सागर जिले की सुरखी विधानसभा से विधायक हैं. बीजेपी ने इस बार भी उन्हें वहीं से उम्मीदवार बनाया है. उनके इस बयान से मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है. गोविंद सिंह ने वायरल वीडियो में कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि जिस बूथ पर BJP को ज्यादा वोट पड़ेंगे, उनके बूथ प्रभारियों को वह 25 लाख रुपए देंगे. इस मामले में कांग्रेस ने भी कड़ी आपत्ति जताई है.


कांग्रेस ने साधा निशाना
कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने गोविंद सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में चुनाव चल रहा है. आचार संहिता लागू है. बावजूद उसके  बीजेपी के नेता लगातार लोगों को प्रलोभन दे रहे हैं. उनको पता है कि वह चुनाव हार रहे हैं. इसलिए कार्यकर्ताओं को प्रलोभन दिए जा रहे हैं. ये लोग येन-केन-प्रकारेण चुनाव जीतना चाहते हैं. शोभा ओझा ने कहा कि गोविंद सिंह राजपूत के अलावा कैलाश विजयवर्गीय भी कह चुके हैं कि जिस बूथ से कांग्रेस को एक वोट नहीं जाएगा, वो बूथ प्रभारी को 51,000 रुपए देंगे.