madhya pradesh news-भोपाल के कुशलपुरा गांव में एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में पांच साल की मासूम की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बच्ची की मां चैनल गेट खोलने के लिए गई थी, मांग के पीछे मासूम भी चली गई. गेट खोलते करते समय गेट उखड़कर बच्ची के ऊपर गिर गया. चैनल गेट के नीचे मासूम बुरी तरह से दब गई.

 

कड़ी मशक्कत के बाद परिजनों ने बच्ची को गेट के नीचे से निकाला और अस्पताल लेकर पहुंचे. अस्पताल में डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. 

 

कैसे हुआ हादसा 

फॉर्महाउस पर लगे गेट को लगाने के लिए बच्ची की मां गई थी इसी दौरान बच्ची भी पीछे-पीछे पहुंच गई. मां ने ध्यान नहीं दिया की बेटी पीछे खड़ी है. गेट खोलते समय गेट उखड़कर गिर गया. गेट सीधा बच्ची के ऊपर जाकर गिरा जिसके कारण वह गेट के नीच दब गई. बच्ची के सिर में गंभीर चोट आई थी. परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन उसकी मौत हो गई. 

 

चौकीदार हैं पिता

जानकारी के अनुसार बच्ची का परिवार अशोक नगर जिले के चंदेरी के पास का रहने वाला है. बच्ची के पिता रातीबड़ इलाके कुशलपुरा गांव में एक फॉर्महाउस में चौकादारी करते हैं. इसी फॉर्महाउस पर परिवार रहता भी है.