Four People Died Due To Suffocation In a Well In Chhatarpur: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई है, जहां जिले से महज 25 किलोमीटर दूर गड़ीमलहरा थाना क्षेत्र के कुर्राहा गांव में एक कुएं में जहरीली गैस से दम घुटने से 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घर के पास कुएं में गिरे हथौड़े को निकालने के लिए एक-एक करके चार लोग नीचे उतरे थे. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: बैंड बजाने से किया मना तो निकल जाएगी बारात, MP पुलिस के 25 जवान सस्पेंड, मामला कोर्ट में


 


दम घुटने से 4 की मौत
जानकारी के अनुसार गढ़ी मलहरा के कुर्राहा गांव में एक घर के पीछे कुएं को ढकने का काम चल रहा था. इसी दौरान हथौड़ा कुएं में गिर गया. मजदूर हथौड़ा लेने कुएं के अंदर गया और एक-एक करके चार लोग अंदर गए और वापस नहीं लौटे. जिसके बाद हो-हल्ला मचा और तमाम ग्रामीण इकट्ठा हुए और रस्सी के सहारे चारों को बाहर निकाला गया. लेकिन सही समय पर ऑक्सीजन नहीं मिलने से चारों की मौत हो गई. चारों की मौत से गांव में मातम पसरा है. कुएं में जहरीली गैस के रिसाव की आशंका जताई जा रही है. डॉक्टर के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा.


यह भी पढ़ें: किसी ने छुआ तो फिर हो जाएगी बेटी! बाबा के चक्कर में फंसी 7वीं बार की गर्भवती, जानें पूरा मामला


 


सीएम मोहन यादव ने जताया दुख
इस घटना के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि, 'छतरपुर जिले के कुर्राहा गांव में बसीर खान के निजी कुएं में जहरीली गैस के रिसाव के कारण दम घुटने से चार अनमोल जिंदगियों के निधन का समाचार अत्यंत पीड़ादायी है. दुःख की इस घड़ी में हम सभी शोकाकुल परिवारों के साथ हैं. परमपिता परमात्मा से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्यात्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें.ॐ शांति'.


 



रिपोर्ट- हरीश गुप्ता