Gangrape in Morena: मध्य प्रदेश में एक बार फिर महिला के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. मुरैना जिले के अंबाह में समझौता करने गई एक महिला के साथ तीन आरोपियों ने मिलकर दुष्कर्म किया. इसके बाद उस पर पेट्रोल डाला और जलाकर मारने की कोशिश की. इस वारदात में महिला बुरी तरह झुलस गई है, जिसका इलाज ग्वालियर में जारी है. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुरैना में गैंगरेप
मुरैना जिले के अंबाह इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म कर पेट्रोल डालकर उस जिंदा जला दिया गया. पीड़िता अपने पति पर दूसरी महिला द्वारा लगाए गए दुष्कर्म के आरोप के राजीनामा के लिए शुक्रवार दोपहर चांदपुर गांव पहुंची थी. यहां तीन लोगों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. जब वह बचकर भागने लगी तो उसे पकड़कर कमरे में ले गए और उसके ऊपर आग लगा दी. इस हादसे में महिला 80% जल गई है. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए मुरैना जिला असप्ताल में भर्ती कराया गया, जहां से ग्वालियर रेफर कर दिया गया. फिलहाल महिला का इलाज ग्वालियर में जारी है. 


जांच में जुटी पुलिस 
मुरैना एडिशनल एसपी अरविंद कुमार ठाकुर ने बताया कि महिला ने अपने बयान में चांदपुर गांव में तीन लोगों द्वारा गैंगरेप की बात बताई है. गैंगरेप के बाद उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई. ये बात सच है महिला के साथ उसी गांव में आग लगाने की घटना घटी है, लेकिन गैंगरेप वाले मामले में पुलिस जांच कर रही है जांच के बाद पता चल पाएगा कि गैंगरेप वाली बात सही है या नहीं. 


ये भी पढ़ें- PM Janman Yojana: सिर्फ 29 दिनों में MP में बना देश का पहला जन मन आवास, शिवपुरी के भागचंद्र को CM ने दी बधाई


टीकमगढ़ में गैंगरेप
कुछ दिनों पहले टीकमगढ़ में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. मामला मोहनगढ़ थाना क्षेत्र का था, जहां चार आरोपियों ने मिलकर नाबालिग को खेत में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. 


ग्वालियर में हुआ था गैंगरेप
टीकमगढ़ के अलावा ग्वालियर जिले से भी गैंगरेप का मामला सामने आया था. यहां बंदूक की नोक पर नाबालिग को बंधक बनाकर आरोपियों ने परिजनों के सामने नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. इस मामले में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी CM मोहन यादव से सख्त एक्शन लेने की मांग की थी.पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 


इनपुट- मुरैना से कतर सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया