ग्वालियर/प्रियांशु यादव: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि बॉयफ्रेंड के शादी कर लेने से दुखी एक युवती ने ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी. युवती का शव एक सप्ताह पहले शहर के पुरानी छावनी इलाके में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था. शव की पहचान नहीं होने पर शव को डेड हाउस में रखवा दिया गया था. शहर के गिरवाई थाना क्षेत्र के इमली नाका सिकंदर कंपू निवासी 28 वर्षीय युवती ने 13 जून की दोपहर पुरानी छावनी स्थित रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर जान दी थी. महिला की लाश मिलने का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवती के पास से मिला सुसाइड नोट
युवती का शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन पहचान नहीं हुई. पुलिस ने इसकी जानकारी सभी थानों को दी तो गिरवाई से लापता हुई युवती के परिजन पीएम हाउस पहुंचे और उसकी शिनाख्त की. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी तभी युवती के कमरे से उसकी किताब से एक सुसाइड नोट मिला.


सुसाइड नोट में लिखा- मेरा जीवन बर्बाद कर दिया दीपक ने 
युवती ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा था. जब पुलिस ने पढ़ा तो पता चला कि, मृतका व उसके घर के पास ही रहने वाला दीपक कुशवाह पिछले पांच साल से एक-दूसरे को प्रेम करते थे और शादी का वादा कर वह उसका शोषण कर रहा था. अब उसने दूसरी शादी कर ली है और उसे धोखा दिया है. वह दीपक के अलावा किसी और से शादी नहीं कर सकती, इसलिए जान दे रही है. उसकी मौत का जिम्मेदार सिर्फ दीपक होगा. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है. 


यह भी पढ़ें: सगी बेटी से 1 साल तक होता रहा रेप, मां-पिता देते रहे साथ, कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला


 


पुलिस ने बताया कि, दीपक कुशवाह की शादी के दो दिन बाद ही युवती ने यह कदम उठाया था. उसे लगता था कि दीपक उससे ही शादी करेगा, लेकिन दीपक ने उसे धोखा दिया जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली.