GST Big Raid In Balaghat: बालाघाट। स्टेट जीएसटी की टीम की बालाघाट में चली जीएसटी कार्रवाई में फटाखा एंड फटाखा (Patakha And Patakha) और दर्द-गो की चार फर्मो (Dard Go) पर कार्रवाई मारी गई. जीएसटी की टीम को आशंका है कि फर्म संचालक द्वारा बड़ी मात्रा में जीएसटी की चोरी की गई है. हालांकि, जीएसटी की कार्रवाई अभी भी जारी है और अधिकारियों का कहना है कि संपूर्ण जांच के बाद ही खामियां और कार्रवाई की जानकारी दी जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फटाखा एंड फटाखा और दर्द-गो पर छापा
गौरतलब है कि फटाखा एंड फटाखा फर्म इससे पहले ही खैरी पटाखा विस्फोट मामले में संदेह के घेरे में थी. जानकारी अनुसार स्टेट जीएसटी की टीम ने फटाखा एंड फटाखा, दर्द गो फार्मा कंपनी के तीन स्थानों पर एक साथ छापामार कार्रवाई की. अभी जांच जारी है, आशंका है की टीम इस मामले में दल्द कोई बड़ा खुलासा कर सकती है. हालांकि, अभी टीम की ओर से इस कार्रवाई को लेकर कोई आंकड़े नहीं दिए गए हैं.


MP Chunav: अफसरशाही के बयान पर खुद घिरे विजयवर्गीय, कांग्रेस ने कसा तंज


तीन स्थानों पर की कार्रवाई
- बालाघाट शहर के बायपास मार्ग पर संचालित फटाखा एंड फटाखा की दुकान
- तिरोड़ी के खरपड़िया एवं कटंगी में संचालित फैक्ट्री शामिल
- इसके साथ ही मिली जानकारी के अनुसार चौथी टीम फटाखा एंड फटाखा के संचालक के घर पर भी जांच कर रही है


नियमानुसार होगी कार्रवाई
इस कार्रवाई में जीएसटी अधिकारी अनुपम शर्मा और मनीष जैन ने बताया कि वर्तमान समय में स्टॉक वेरीफाई और अकाउंट वेरीफाई जा रहा है. जिसमें जो भी खामियां मिलेगी, उस आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें: MP में बीजेपी ने जारी की फाइनल लिस्ट, विदिशा और गुना से इन्हें बनाया प्रत्याशी


अभी जारी रहेगी कार्रवाई
अधिकारियों की मानें तो फटाखा एंड फटाखा, दर्द-गो एवं उनकी फर्म पर कार्रवाई अभी एक दो-दिन और चलेगी. इस दौरान दौरान स्टेट जीएसटी के अधिकारी ब्रिजेन्द्रसिंह मराबी, ज्ञानचंद गुप्ता, विकास भारद्धवाज, रोहित श्रीवास्तव, निवेदिता पुसाम, संदीप घनघौरिया, विवेक श्रीवास्तव सहित अन्य अमला मौजूद था.


हल्दी के इस उपाय से दनादन भर जाएगी तिजोरी